ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. बड़े डिस्‍प्‍ले और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्‍च हुआ प्रीमियम अफोर्डेबल स्‍मार्टफोन, कीमत है 7000 रुपये से भी कम

बड़े डिस्‍प्‍ले और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्‍च हुआ प्रीमियम अफोर्डेबल स्‍मार्टफोन, कीमत है 7000 रुपये से भी कम

विजन 2एस का स्क्रीन अनुपात 90 प्रतिशत है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। स्मार्टफोन में डुअल एआई रियर कैमरा है, जिसमें 8 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 07, 2021 14:56 IST
itel launched affordable smartphone Vision 2S with 5000mAh battery- India TV Paisa
Photo:ITEL

itel launched affordable smartphone Vision 2S with 5000mAh battery

नई दिल्‍ली। भारत में अपने प्रीमियम-अफोर्डेबल विजन सीरीज की अपार सफलता के बाद सबसे भरोसेमंद स्‍मार्टफोन ब्रांड आईटेल (itel) ने मंगलवार को एक इन्‍नोवेटिव अगली पीढ़ी का स्‍मार्टफोन विजन 2एस (Vision 2S) को 6,999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्‍च किया है। इस लॉन्‍च के साथ, आईटेल ने नए युग के उपभोक्‍तााअें की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए बहुत अधिक किफायती दामों पर सुपीरियर स्‍मार्टफोन अनुभव उपलब्‍ध कराने की अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने कहा कि आज नए युग में, स्‍मार्टफोन डिवाइसेस का उपयोग कई गुना बढ़ गया है क्‍योंकि उपभोक्‍ता अब अधिक समय अपने मोबाइल डिवाइस पर गुजार रहे हैं। इस ट्रेंड को ध्‍यान में रखते हुए प्रीमियम डिजाइन और बेस्‍ट-इन-क्‍लास फीचर्स के साथ विजन 2एस एक पावर-पैक्‍ड बैटरी के साथ आता है जो उपभोक्‍ताओं को एक निर्बाध स्‍मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है।  

लिव लाइफ बिग साइज स्‍लोगन के साथ आने वाला विजन 2एस में 5000एमएएच की बैटरी है और इसमें 6.5 इंच का एचडी प्‍लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले है। यह स्‍मार्टफोन अपने प्रीमियम डिजाइन और टेक्‍नोलॉजिकली एडवांस्‍ड फीचर्स जैसे एआई-इनेबल्‍ड विजन कैमरा, सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और फ‍िंगरप्रिंट सेंसर, नवीनतम एंड्रॉयड ओएस, फास्‍ट प्रोसेसर आदि के साथ एक गेम-चेंजर साबित होगा।  

इस स्‍मार्टफोन पर एक एक्‍सक्‍लूसिव वीआईपी ऑफर पेश किया जा रहा है, जहां उपभोक्‍ता खरीदारी से 100 दिन के भीतर स्‍क्रीन के टूट जाने पर उसे एकदम फ्री बदलवा सकते हैं। यह सुविधा एक बार ही मिलेगी और इसके लिए उन्‍हें कोई सर्विस चार्ज का भुगतान नहीं करना होगा। विजन 2एस की 5000एमएएच की बैटरी 24 दिनों का स्‍टैंडबाई और 25 घंटे का टॉक टाइम प्रदान करने में सक्षम है।

विजन 2एस का स्‍क्रीन अनुपात 90 प्रतिशत है और इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 20:9 है। स्‍मार्टफोन में डुअल एआई रियर कैमरा है, जिसमें 8 मेगापिक्‍सल प्राइमरी सेंसर है। इसमें एआई ब्‍यूटी मोड के साथ 5 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है। यह फोन नवीनतम एंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलता है और यह 1.6 गीगाहर्ट्ज ओक्‍टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है।    

मेमोरी की बात करें तो यह फोन 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। फोन डुअल सिक्‍यूरिटी फीचर्स जैसे फास्‍ट फेस अनलॉक और आसान अनलॉक के लिए मल्‍टी-फीचर फ‍िंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। यह डिवाइस तीन आकर्षक रंगों ग्रेडेशन पर्पल, ग्रेडेशन ब्‍लू और डीप ब्‍लू में उपलब्‍ध होगा।  

यह भी पढ़ें: LPG उपभोक्‍ताओं को सब्सिडी देने के लिए BPCL ने बनाया एक नया प्‍लेटफॉर्म

यह भी पढ़ें: महंगाई की एक और मार, हर घर में उपयोग होने वाली ये चीज हुई इतनी महंगी

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान ने की देश में इस तारीख से 5G सर्विस शुरू करने की घोषणा...

यह भी पढ़ें: JioPhone Next होगा 10 सितंबर को लॉन्‍च, जानिए इसके स्‍पेसिफ‍िकेशंस और कीमत के बारे में सबकुछ

यह भी पढ़ें: जानिए कैसे राष्ट्रपति का 'तुगलकी फरमान' अर्थव्यवस्था पर पड़ा भारी...

Write a comment
elections-2022