Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Jio पर iPhone X की प्री बुकिंग पर मिलेगा 70% बायबैक ऑफर, सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10000 का कैशबैक

Jio पर iPhone X की प्री बुकिंग पर मिलेगा 70% बायबैक ऑफर, सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10000 का कैशबैक

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो iPhone X के लिए भी शानदार ऑफर लेकर आई है। भारत में iPhone X की प्री बुकिंग आज रात से शुरू हो रही है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: October 27, 2017 16:21 IST
Jio पर iPhone X की प्री बुकिंग पर मिलेगा 70% बायबैक ऑफर, सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10000 का कैशबैक- India TV Paisa
Jio पर iPhone X की प्री बुकिंग पर मिलेगा 70% बायबैक ऑफर, सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10000 का कैशबैक

नई दिल्‍ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो iPhone X  के लिए भी शानदार ऑफर लेकर आई है। भारत में iPhone X की प्री बुकिंग आज रात से शुरू हो रही है। ऐसे में जियो ने प्री-बुकिंग पर 70 फीसदी बायबैक ऑफर पेश किया है। iPhone X की भारत में शुरुआती कीमत 89000 रुपए है। 256 जीबी वाले iPhone X की कीमत 102000 रुपए है। आपको बता दें कि इसी प्रकार का ऑफर कंपनी ने iPhone 8 और 8 प्‍लस के लिए भी लॉन्‍च किया था। इसी के साथ ही यदि आप सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्‍तेमाल करते हैं तो आपको 10000 रुपए का कैशबैक भी प्राप्‍त हो सकता है।

जियो के इस ऑफर के तहत आपको Jio.com से अपना iPhone X बुक करवाना होगा। जियो पर फोन की बुकिंग आज से शुरू हो रही है। आप 1999 रुपए में आईफोन एक्‍स बुक करवा सकते हैं। जियो के ऑफर के तहत आपको 70 फीसदी बायबैक की गारंटी दी जा रही है। यानि कि आप 12 महीने iPhone X को यूज कर आप इसे वापस कर सकते हैं। आपको 70 फीसी रकम वापस मिल जाएगी। हालांकि इसके लिए आपको 12 महीने के कॉन्‍ट्रेक्‍ट के तहत जियो का आईफोन प्‍लान लेना होगा। प्रीपेड और पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए यह मासिक प्‍लान 799 रुपए का है, इसमें ग्राहकों को 3 जीबी प्रतिदिन की दर से डेटा मिलेगा। प्रीपेड के लिए वैलिडिटी 28 दिन की होगी।

जियो के अलावा आईफोन को प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट के साथ ही देश भर में मौजूद एप्‍पल स्‍टोर से बुक कराया जा सकता है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर आप अमेज़न के मुकाबले जल्‍दी iPhone X की प्री‍ बुकिंग शुरू कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर शुक्रवार को दोपहर 12.31 बजे शुरू होंगे, जबकि अमेज़न पर रात 12 बजे से प्री-बुकिंग की जा सकेगी। फ्लिपकार्ट पर फोन खरीदने पर एचडीएफसी बैंक और बजाज फिनज़र्व क्रेडिट कार्ड के साथ नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का फायदा मिल रहा है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्डधारकों को ईएमआई ट्रांज़ेक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 2,500 रुपये) मिलेगा। एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत की छूट का ऑफर है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement