Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. म्‍यूजिक के शौकीनों के लिए कार्बन ने लॉन्‍च किया के9 म्‍यूजिक 4जी स्‍मार्टफोन, कीमत है सिर्फ 4,990 रुपए

म्‍यूजिक के शौकीनों के लिए कार्बन ने लॉन्‍च किया के9 म्‍यूजिक 4जी स्‍मार्टफोन, कीमत है सिर्फ 4,990 रुपए

घरेलू हैंडसेट निर्माता कार्बन मोबाइल्स ने म्‍यूजिक के शौकीनों के लिए के9 म्यूजिक 4जी स्मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 4,990 रुपए है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Updated on: December 24, 2017 17:17 IST
karbonn mobile- India TV Paisa
karbonn mobile

नई दिल्‍ली। घरेलू हैंडसेट निर्माता कार्बन मोबाइल्स ने म्‍यूजिक के शौकीनों के लिए के9 म्यूजिक 4जी स्मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 4,990 रुपए है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह फोन म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। के9 म्यूजिक में डुअल स्पीकर्स हैं और यह सावन एप पर तीन महीनों के लिए अनलिमिटेड म्यूजिक डाउनलोड के साथ उपलब्ध है।

इस डिवाइस में 1.3 गीगाहट्र्ज का क्‍वाडकोर प्रोसेसर है। इसके साथ 1 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर आधारित है तथा इसमें 2,200 एमएएच की बैटरी लगी है। इस डिवाइस में 5 इंच का डिस्प्ले, 8 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें ब्लूटूथ, जीपीएस और एफएम रेडियो है।

जिओक्स मोबाइल्स ने लॉन्‍च किया डुओपिक्स आर1

एक और अन्‍य घरेलू फोन निर्माता जिओक्स मोबाइल्स ने 6,249 रुपए में अपना नया फोन डुओपिक्स आर 1  लॉन्च किया है। पांच इंच के इस फोन में आठ मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पांच मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन में 2600 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

जिओक्स मोबाइल्स के सीईओ ने एक बयान में कहा कि डुओपिक्स आर 1 स्मार्टफोन किफायती दामों पर उपलब्ध है और यह हर ग्राहक के बजट में फिट बैठता है। इस डुअल सिम फोन में 1.25 गीगाहर्टज का क्वाड कोर प्रोसेसर, एक जीबी रैम और आठ जीबी का रोम दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर चलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement