1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Lava ने लॉन्च किया सस्ता फ्लिप फोन, कीमत है 1640 रुपए

Lava ने लॉन्च किया सस्ता फ्लिप फोन, कीमत है 1640 रुपए

लावा फ्लिप का डिस्प्ले 2.4 इंच का है और इसकी बॉडी पॉलीकार्बोनेट से बनी है। इसमें 32 जीबी तक का एक्सपेंडेबल मेमोरी दी गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 10, 2020 10:31 IST
Lava Flip feature phone introduced in India: Price, features, specifications- India TV Paisa
Photo:LAVA

 

Lava Flip feature phone introduced in India: Price, features, specifications

नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने सोमवार को अपना नया फीचर फोन लावा फ्लिप लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1640 रुपये है और यह एक आइकोनिक फ्लिप डिजाइन फोन है। यह फीचर फोन दो रंगों रेड एंड ब्‍लू में उपलब्ध है और इन्हें सभी आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है। शीघ्र ही यह फोन सभी रंगों के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी उपलब्ध होगा।

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रमुख (प्रोडक्‍ट) तेजिंदर सिंह ने कहा कि यह आधुनिक फीचर फोन न केवल शानदार दिखता है, बल्कि कई दिलचस्प विशेषताओं से भी लैस है। इस तरह यह स्टाइल और कार्यक्षमता का एक आदर्श मिश्रण बन जाता है। हमें विश्वास है कि लावा फ्लिप युवा और पुरानी दोनों पीढ़ियों के लिए समान रूप से अपील करेगा।

लावा फ्लिप का डिस्प्ले 2.4 इंच का है और इसकी बॉडी पॉलीकार्बोनेट से बनी है। इसमें 32 जीबी तक का एक्सपेंडेबल मेमोरी दी गई है।  यह फोन मिलिट्री ग्रेड सर्टिफाइड है और यह प्रीमियम 36 डिग्री ट्रांसपेरेंट पैकेजिंग में आता है।

लावा फ्लिप ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है और सुपर-बैटरी मोड के साथ समर्थित 1200एमएएच की ली-आयन बैटरी के साथ आता है जो एक बार चार्ज होने पर तीन दिन तक चलती है।

फोन में एक वीजीए कैमरा है, जो ऊपर की तरफ एलईडी कॉल नोटिफिकेशन को ब्लिंक करता है और ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग का भी प्रावधान करता है। इस फोन के जरिए 22 भाषाओं में इनकमिंग टेक्स्ट रिसीव किया जा सकता है। साथ ही यह यूजर इस पर सात भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू, गुजराती और पंजाबी में टाइप कर सकते हैं। इस फोन में इंस्टेंट टॉर्च, वायरलेस एफएम (रिकार्डिग के साथ), नंबर टॉकर और कॉन्‍ट्रैक्‍ट आइकन है।

Write a comment