Friday, May 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आज से शुरू हुई LeEco Days सेल, Le 1s सुपरफोन पर मिलेगा 90% डिस्‍काउंट

आज से शुरू हुई LeEco Days सेल, Le 1s सुपरफोन पर मिलेगा 90% डिस्‍काउंट

Chinese smartphone maker LeEco start LeEco Days sale today. In which you can buy smartphone with 90 percent discount.

Dharmender Chaudhary
Published on: April 07, 2016 7:43 IST
आज से शुरू हो रही है LeEco की सेल, Le 1s सुपरफोन पर मिलेगा 90% तक डिस्‍काउंट- India TV Paisa
आज से शुरू हो रही है LeEco की सेल, Le 1s सुपरफोन पर मिलेगा 90% तक डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी LeEco 7 और 8 अप्रैल को LeEco Days मना रही है। इस मौके पर LeEco ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बहुत ही आकर्षक ऑफर्स और डिस्‍काउंट लेकर आई है। पिछली सेल की सफलता के बाद इस नई सेल में एक्‍सचेंज और कैशबैक ऑफर्स भी दिए जाएंगे। इतना ही नहीं कस्‍टमर्स अपने पुराने स्‍मार्टफोन को बदलकर नया Le 1s सुपरफोन भी इस सेल में हासिल कर सकते हैं। 7 और 8 अप्रैल को आयोजित होने वाले स्‍पेशल LeEco Days में कस्‍टमर्स Le सुपरफोन पर 90 फीसदी तक डिस्‍काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्‍त वह सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5 फीसदी कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर सबसे बड़ा कार्निवाल

भारत में अपनी सफलता का जश्‍न मनाने के लिए LeEco अपने कस्‍टमर्स के लिए इस बार एक्‍स्‍ट्राऑर्डीनरी ऑफर्स लेकर आया है। ऑफर्स की लिस्‍ट यहीं समाप्‍त नहीं होती है। इन दो दिनों में कस्‍टमर्स को और भी कई सरप्राइज मिलेंगे। किसी स्‍मार्टफोन कंपनी द्वारा फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर किया जाने वाला यह अब तक का सबसे बड़ा कार्नीवाल है। कंपनी ने इरोज नाउ के साथ वीडियो ऑन डिमांड के लिए तथा यप्‍प टीवी के साथ टीवी कंटेंट के लिए समझौता किया है। कंपनी की आफ्टर सेल्‍स पॉलिसी भी बेहतर है। देश में प्रमुख स्‍थानों पर कंपनी के 555 सर्विस सेंटर हैं।

तस्‍वीरों में देख्‍ािए बिग स्‍क्रीन फोन

Big Screen Phone

coolpadIndiaTV Paisa

xiaomiIndiaTV Paisa

asus (1)IndiaTV Paisa

intexIndiaTV Paisa

yuIndiaTV Paisa

इरोज और यप्‍प टीवी के साथ करार

LeEco का Le 1s सुपरफोन की आकर्षक डिजाइन और बेहतर टेक्‍नोलॉजी इसे अपने सेगमेंट का लीडर बनाती है। इसमें मेटल यूनी बॉडी, यूएसबी टाइप-सी कनेक्‍टर और बेजेल-लेस स्‍क्रीन के साथ ही इसमें मीडियाटेक हेलियो X10 प्रोसेसर और 32 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज क्षमता है। इस फोन में 3जीबी रैम लगाई गई है, जो इसकी काम करने की क्षमता को कई गुना बढ़ाती है। Le सुपरफोन के यूजर्स इस साल की दूसरी तिमाही से इसके एंड्रॉइड बेस्‍ड ईयूआई सिस्‍टम में अपना कंटेंट भी अपलोड कर सकेंगे। कंपनी ने इसके लिए इरोज और यप्‍प टीवी के साथ समझौता पहले ही कर लिया है।

इनफोकस Bingo 10 है दुनिया का सबसे सस्‍ता मार्शमैलो स्‍मार्टफोन

इन स्‍मार्टफोन में है 32 जीबी इंटरनल मैमोरी, ये हें 12000 रुपए से सस्‍ते बेस्‍ट फोन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement