Friday, May 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Micromax का लैपटॉप पर मिल रहा है 5000 रुपए का डिस्‍काउंट

Micromax का लैपटॉप पर मिल रहा है 5000 रुपए का डिस्‍काउंट

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Micromax के लैपटॉप LT666W पर 5000 रुपए से ज्‍यादा का डिस्‍काउंट मिल रहा है। यह लैपटॉप 10,990 रुपए में उपलब्‍ध है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 26, 2016 12:00 IST
Micromax का लैपटॉप खरीदने का शानदार मौका, अमेजन पर मिल रहा है 5000 रुपए का डिस्‍काउंट- India TV Paisa
Micromax का लैपटॉप खरीदने का शानदार मौका, अमेजन पर मिल रहा है 5000 रुपए का डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। अगर आप अपने घर के लिए कम कीमत में बढि़या लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Micromax के लैपटॉप LT666W  पर 5000 रुपए से ज्‍यादा का डिस्‍काउंट मिल रहा है। यह डिस्‍काउंट ऑफर सीमित समय के लिए सिर्फ ईकॉमर्स साइट अमेजन पर मिल रहा है। डिस्‍काउंट के बाद यह Micromax लैपटॉप 10,990 रुपए में उपलब्‍ध है। इसकी वास्‍तविक कीमत 15,999 रुपए है। टच स्‍क्रीन वाला यह लैपटॉप विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलता है। लैपटॉप में 2 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

जानिए क्या हैं इस लैपटॉप की खासियतें

Micromax लैपटॉप खासतौर पर ऐसे यूजर्स के लिए तैयार किया गया है जो कि इंटरनेट सर्फिंग, गेमिंग, स्‍काइप आदि के लिए ही लैपटॉप का इस्‍तेमाल करते हैं। यह लैपटॉप टच स्‍क्रीन के साथ आता है। ऐसे में आप इसके स्‍मार्टफोन की तरह भी इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इस लैपटॉप का वजन 1.1 किग्रा. है। ऐसे में यह दूसरे लैपटॉप के मुकाबले काफी हल्‍का भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो यूएसबी ड्राइव दी गई है। इसकी 7700 एमएएच की बैटरी 10 घंटे तक का लंबा बैकअप देती है।

ये हैं भारतीय बाजार में सस्‍ते लैपटॉप विकल्‍प

AFFORDABLES LAPTOPS

lava-twinpadIndiaTV Paisa

datawind-droidsurferIndiaTV Paisa

ASUS-X205TAIndiaTV Paisa

swipe-3g-laptopIndiaTV Paisa

mircromax-lapbookIndiaTV Paisa

ये हैं कैनवास लैपटॉप की स्‍पेसिफिकेशंस

Micromax की कैनवास सीरीज का यह लैपटॉप वाकई में काफी स्‍मार्ट है। इसमें 1.33 गीगाहर्ट्स का इंटेल एटम क्‍वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। यह डिवाइस 2 जीबी की डीडीआर रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी के साथ आता है। इस लैपटॉप में 10.1 इंच की स्‍क्रीन दी गई है।

तकनीक के मामले में पुराने पड़े पर्सनल कंप्‍यूटर, दुनियाभर में लगातार चौथे साल घटी बिक्री

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement