Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nokia 6.1 Plus स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 में हुआ अपडेट, यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर्स

Nokia 6.1 Plus स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 में हुआ अपडेट, यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर्स

नोकिया 6.1 प्लस उपयोगकर्ता सेटिंग्स के माध्यम से अपडेट की जांच कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें पहले सेटिंग्स के विकल्प पर जाना होगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 08, 2020 13:06 IST
Nokia 6.1 Plus starts getting Android 10- India TV Paisa

Nokia 6.1 Plus starts getting Android 10

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया ने अपने 2018 के 6.1 प्लस फोन को एंड्रॉयड 10 में अपडेट किया है। हाल ही में कंपनी ने अपने नोकिया 7.1, नोकिया 8.1 और नोकिया 9 प्योरव्यू को भी एंड्रॉयड 10 के लिए अपडेट किया था।

स्मार्टफोन निर्माता ने ट्वीट कर कहा कि नोकिया 6.1 प्लस उपयोगकर्ता, आप तैयार हैं? आपका फोन अब नवीनतम एंड्रॉएड 10 अपडेट पर चल रहा है। अपने स्मार्टफोन के उन्नत अनुभव में टैप करें और आज नवीनतम सुविधाओं तक पहुंचें। क्या आप पहले ही अपग्रेड कर चुके हैं? हमें नीचे कमेंट्स में बताएं।

नवीनतम अपडेट दिसंबर 2019 एंड्रॉएड सुरक्षा पैच के साथ हुई है और इसमें डार्क मोड, जेस्चर नेविगेशन और स्मार्ट रिप्लाई जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

नोकिया 6.1 प्लस उपयोगकर्ता सेटिंग्स के माध्यम से अपडेट की जांच कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें पहले सेटिंग्स के विकल्प पर जाना होगा। इसके बाद अबाउट फोन पर क्लिक करके सिस्टम अपडेट और चेक फॉर रेगुलर अपडेट पर क्लिक कर स्मार्टफोन को अपडेट किया जा सकेगा।

खूबियों की बात करें तो यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज व माइक्रो एसडी सपोर्ट के साथ आता है। फोन में 3,060 एमएएच की बैटरी है जो क्विक चार्ज 3.0 तकनीक के साथ आती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement