Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक और इनफोकस ने लॉन्‍च किए बजट स्‍मार्टफोन, जानिए इन फीचर पैक डिवाइसेज की खासियतें

पैनासोनिक और इनफोकस ने लॉन्‍च किए बजट स्‍मार्टफोन, जानिए इन फीचर पैक डिवाइसेज की खासियतें

स्‍मार्टफोन मार्केट में मोबाइल फोन कंपनी पैनासोनिक ने बेहतरीन खासियतों वाला अपना नया बजट स्‍मार्टफोन टी50 लॉन्‍च कर दिया है। पैनासोनिक T50 की कीमत 4,990 रुपए है।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: March 13, 2016 18:05 IST
पैनासोनिक और इनफोकस ने लॉन्‍च किए बजट स्‍मार्टफोन, जानिए इन फीचर पैक डिवाइसेज की खासियतें- India TV Paisa
पैनासोनिक और इनफोकस ने लॉन्‍च किए बजट स्‍मार्टफोन, जानिए इन फीचर पैक डिवाइसेज की खासियतें

नई दिल्ली। स्‍मार्टफोन मार्केट में मोबाइल फोन कंपनी पैनासोनिक ने बेहतरीन खासियतों वाला अपना नया बजट स्‍मार्टफोन टी50 लॉन्‍च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने एक नया और बेहतर इंटरफेस दिया है, यह फोन एंड्रॉयड लॉलीपॉप पर चलता है। वहीं दूसरी ओर अमेरिका की दिग्‍गज मोबाइल कंपनी इनफोकस ने भी भारतीय बाजार में अपना सस्‍ता स्‍मार्टफोन बिंगो-20 उतार दिया है। इस फोन की कीमत 5,749 रुपए तय की गई है।

यह भी पढ़ें- Brand Value: अपनी लागत से तीन गुना ज्‍यादा कीमत पर बिकता है iPhone 6plus, जानिए क्‍या है असली कीमत

जानिए क्‍या हैं बिंगो 20 की खासियतें 

इनफोकस ने बिंगो 20 को फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। जल्‍द ही इसके बाजार में आने की उम्मीद की जा रही है। इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो यह डुअल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। इसका 4.5 इंच का का एफडब्ल्यूवीजीए आईपीएस का डिस्प्ले स्क्रीन है। फोन में 1.5 गीगाहर्ट्स क्वॉड कोर प्रोसेसर है और इसमें 1 जीबी रैम है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 8 मेगापिक्सल फ्लैश सहित ऑटोफोकस रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्लैश सहित फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स हैं। भारत में यह फोन देश भर के रिटेल स्टोर में व्हाइटस ब्लू और औरेंज कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- श्‍याओमी ने पेश किया 10,000 mah का पावर बैंक, USB Type C की मदद से करेगा मिनटों में गैजेट चार्ज

तस्वारों में देखिए 5000 रुपए से कम कीमत के 4जी स्मार्टफोन

https://paisa.khabarindiatv.com/maingallery/4g-smartphones-under-5000-rup...

पैनासोनिक T50 

पैनासोनिक T50 स्मार्टफ़ोन  की कीमत 4,990 रुपए रखी गई है। बता दें कि यह कंपनी के अपने खुद के सैल UI के साथ बाज़ार में आया है। इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत यह ही है। कंपनी दावा करती है कि यह UI अभी तक का सबसे स्मूथ यूजर इंटरफेस है। यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है। कंपनी का कहना है कि इसके UI में “एडवांस्ड लांचर सेटिंग” के ऑप्शन दिए गए हैं जैसे बैच अरेंजिंग, फाइल मैनेजर और गेस्चर कंट्रोल। इसके कैमरा की बात की जाए तो इसमें 5 मेगापिक्सेल के रियर कैमरा LED फ़्लैश सहित और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी इंटीग्रेटेड है। स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की FWVGA 480×854 पिक्सेल की IPS डिस्प्ले स्क्रीन है। स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर मौजूद है और 1GB की रैम है। स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफ़ोन में आपको 1600mAh पावर की बैटरी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement