1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. पोट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च की फिटनेस स्मार्टवॉच 'क्रोनोस बीटा', कम कीमत में जबर्दस्त फीचर्स

पोट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च की सस्ती फिटनेस स्मार्टवॉच 'क्रोनोस बीटा'

पोट्रोनिक्स ने गुरुवार को अपनी नई स्मार्टवॉच-'क्रोनोस बीटा' के लॉन्च की घोषणा की है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 29, 2021 13:30 IST
पोट्रोनिक्स ने भारत...- India TV Paisa
Photo:PORTRONICS

पोट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च की सस्ती फिटनेस स्मार्टवॉच 'क्रोनोस बीटा'

नई दिल्ली। पोट्रोनिक्स ने गुरुवार को अपनी नई स्मार्टवॉच-'क्रोनोस बीटा' के लॉन्च की घोषणा की है, जो कम्पनी के एक्सक्लूसिव स्मार्टवॉच की मौजूदा रेंज में शामिल बिल्कुल नया और अत्याधुनिक प्रॉडक्ट है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। क्रोनोस बीटा के लॉन्च से पोट्रोनिक्स भारतीय बाजार में अपने किफायती पोर्टफोलियो को मजबूत कर और विस्तारित करने के लिए आगे बढ़ रहा है।

आजकल एक बड़ी आबादी वास्तविक समय में अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट रहने के लिए स्मार्ट घड़ियों को अपना रही है, क्योंकि ये आवश्यक स्वास्थ्य-निगरानी सुविधाएं प्रदान करती हैं। इसके अलावा, यह फोन से जानकारी को सीधे उनकी कलाई तक लाकर लोगों के जीवन को आसान बना रहा है। इससे स्मार्टवॉच के उपयोग में वृद्धि हुई है क्योंकि यह लोगों को उनका समय बचाने के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य पर नजर रखने में मदद कर रही है।

पोट्रोनिक्स जो इनोवेशन के मामले में सबसे आगे है, पोट्रोनिक्स क्रोनोस बीटा के लॉन्च के साथ मिलेनियल के लिए एक जरूरी गैजेट पेश किया है। पोट्ररेनिक्स क्रोनोस बीटा लेटेस्ट टेक्नोलाजी ट्रेंड्स का प्रतीक है। इसे ग्राहकों की फिटनेस की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सभी प्रमुख स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ डिजाइन किया गया है।

फीचर्स :

  1. -हाई-रिजॉल्यूशन टीएफटी डिस्प्ले: 'क्रोनोस बीटा' में गोल डायल सुविधाओं के साथ 1.28 इंच का हाई-रिजॉल्यूशन टीएफटी डिस्प्ले है जो एक व्यापक कैपेसिटिव टच अनुभव और एक रेस्पांसिल टच इंटरफेस देता है औ? इसके जरिए यूजर्स इसे आसानी से कंट्रोल कर सकता है।
  2. -10 एक्टिव स्पोटर्स मोड: यह कैलोरी, कदम (स्टेप्स) और दूरी के लिए एक एक्टीविटी ट्रैकर है। इसमें 10 स्पोटर्स मोड हैं: आउटडोर रन, आउटडोर वॉक, इंडोर रन, इंडोर वॉक, हाइकिंग, स्टेयर स्टेपर, आउटडोर साइकिल, स्टेशनरी बाइक, एलिप्टिकल और रोइंग।
  3. -ब्लड प्रेशन ट्रैकर से लैस: इसे यूजर्स को खास तौर पर सूचित रखने के लिए तैयार किया गया है।। यह कलाई घड़ी के लिए अभिनव रूप में तैयार पहनने योग्य रक्तचाप मॉनिटर है।
  4. -300 गाने तक स्टोर करें: क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच में 512 एमबी स्टोरेज क्षमता है जो यूजर्स को इसके अंदर 300 गाने तक स्टोर करने में मदद करती है।
Write a comment
Click Mania