Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रियलमी यू1 की कल शुरू होगी सेल, खरीदें पावरफुल पी70 प्रोसेसर वाले इस फोन को आकर्षक ऑफर्स के साथ

रियलमी यू1 की कल शुरू होगी सेल, खरीदें पावरफुल पी70 प्रोसेसर वाले इस फोन को आकर्षक ऑफर्स के साथ

इसके 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,990 रुपए और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपए है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 04, 2018 13:06 IST
realme u1- India TV Paisa
Photo:REALME U1

realme u1

नई दिल्‍ली। भारत में उभरते हुए नंबर 1 स्‍मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने हाल ही में सबसे शक्तिशली सेल्‍फी-केंद्रित फोन रियलमी यू1 को लॉन्‍च किया है। यंग स्‍मार्टफोन ब्रांड सेल्‍फीप्रो स्‍मार्टफोन के लिए पहली सेल 5 दिसंबर को दोपहर 12.00 बजे से अमेजन डॉट इन और रियलमी डॉट कॉम पर शुरू करेगा। इसके 32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,990 रुपए और 64जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपए है।

पूरी दुनिया में पहली बार मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर द्वारा संचालित स्‍मार्टफोन, नो-कॉस्‍ट ईएमआई के साथ उपलब्‍ध होगा। उपभोक्‍ताओं को 5,750  रुपए मूल्‍य के लाभ, 4.2टीबी तक का जियो 4जी डाटा, भी मिलेंगे। ये लाभ केवल 198 रुपए और 299 रुपए के प्रीपेड प्‍लान पर ही लागू होंगे। इसके अलावा उपभोक्‍ताओं को एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अतिरिक्‍त कैशबैक का भी लाभ मिलेगा। एंबीशियस ब्‍लैक और ब्रेव ब्‍लू कलर में यह डिवाइस 5 दिसंबर से दोपहर 12.00 बजे से अमेजन डॉट इन और रियलमी डॉट कॉम पर उपलब्‍ध होगा। फ‍ियरी गोल्‍ड वर्जन नए साल, 2019 के आसपास उपलबध होगा।

इंडियन सेल्‍फी प्रो के रूप में पेश हुए, रियलमी यू1 सोनी के IMX576 लाइट सेंसर द्वारा संचालित एआई 25एमपी सेल्‍फीप्रो फ्रंट कैमरा से लैस है, जो इसकी मजबूत बॉटम इमेजिंग क्षमता को बढ़ाता है। अधिक शक्तिशाली फंडामेंटल कम्‍प्‍यूटिंग क्षमता और इमेज प्रोसेसिंग के साथ, रियलमी यू1 के हेलियो पी70 प्रोसेसिंग प्‍लेटफॉर्म के कारण यह कैमरा यूजर्स को सेल्‍फी लेने में पूर्ण समर्थन प्रदान करता है।  

रियलमी की सफलता का उल्‍लेख करते हुए रियलमी इंडिया के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि रियलमी के प्रशंसकों की संख्‍या बढ़कर 30 लाख हो गई है। इसके अलावा, सीएमआर की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी भारत में नंबर 1 उभरता हुआ स्‍मार्टफोन ब्रांड बन गया है।

उन्‍होंने आगे कहा, “हाल के फेस्टिव सीजन सेल के दौरान रियलमी ने ओवरऑल मार्केट शेयर में नंबर 3 की पोजिशन हासिल की है, काउंटरप्‍वाइंट रिपोर्ट के अनुसार ऑनलाइन सेल्‍स में रियलमी नंबर 2 पर रहा है। रियलमी यू1 के लिए सेल शुरू करने के जरिये, हमारा लक्ष्‍य प्रत्‍येक सेगमेंट में पावर और स्‍टाइल के साथ और अधिक प्रोडक्‍ट पेश करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करना है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement