1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 141 रुपए में घर ले आएं जियोफोन 2, गूगल असिस्टेंट-वाट्सएप-एफबी और यूटूब समेत मिलेंगे कई फीचर

141 रुपए में घर ले आएं जियोफोन 2, गूगल असिस्टेंट-वाट्सएप-एफबी और यूटूब समेत मिलेंगे कई फीचर

अगर आप भी रिलायंस जियोफोन 2 खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे अच्छा मौका और कोई नहीं हो सकता है। नए साल के मौके पर आप सस्ते में रिलायंस जियोफोन 2 खरीद सकते हैं।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: January 04, 2020 14:44 IST
Reliance jiophone 2 Sale, Reliance jio, jiophone- India TV Paisa

Reliance jiophone 2 Sale 

नई दिल्ली। अगर आप भी रिलायंस जियोफोन 2 खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे अच्छा मौका और कोई नहीं हो सकता है। नए साल के मौके पर आप सस्ते में रिलायंस जियोफोन 2 खरीद सकते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट जियो.कॉम (jio.com) पर दी गई जानकारी के मुताबिक, जियोफोन 2 की खरीद पर ईएमआई का ऑफर दिया जा रहा है। जियोफोन 2 की कीमत 2,999 रुपए है, लेकिन ईएमआई के तहत इसे सिर्फ 141 रुपए में आप खरीद सकते हैं। डुअल सिम वाला जियोफोन 2 अपने पॉपुलर जियोफोन का सक्सेसर वर्जन है, जिसे साल 2017 में लॉन्च किया गया था। 

इस साल लॉन्च हो सकता है Jio Phone Lite

साथ ही इस साल 2020 में Reliance Jio के नए फीचर फोन का इंतजार भी खत्म होने वाला है। कंपनी अपने नए फोन को Jio Phone Lite के नाम से लॉन्च कर सकती है। नया जियो फोन 400 रुपए से कम की कीमत में आ सकता है। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट की मानें तो इसकी कीमत 399 रुपए हो सकती है। फोन के साथ ही कंपनी 50 रुपए का एक रिचार्ज पैक भी लॉन्च करेगी। गौरतलब है कि Jio Phone Lite एक बेसिक फोन होगा जिसे केवल बात करने और मेसेज भेजने के सिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। आप भी जानिए रिलायंस जियोफोन 2 के खास फीचर्स के बारे में। 

JioPhone 2 के फीचर्स

रिलायंस जियोफोन 2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ल दिया गया है। फोन में फुल कीबोर्ड क्वर्टी कीपैड फॉर्म में दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है। इस फोन में आपको 2.4 इंच का क्यूवीजीए टीएफटी डिस्प्ले और 512MB की रैम दी गई है। स्टोरेज के तौर पर इसमें आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

रिलायंस जियोफोन 2 के कैमरे की बात करें तो फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए यूजर्स को फ्रंट में वीजीए कैमरा मिलता है। रिलायंस के जियोफोन 2 में ऑल 4जी नेटवर्क, वाईफाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, एफएम, एचडी वॉइस, फ्री वॉइस कॉल्स, असीमित डेटा, अच्छी नेटवर्क रेंज, अच्छी 4जी स्पीड, बेहतर मनोरंजन (फिल्में और टीवी के साथ एचडी म्यूजिक आदि) और फेसबुक चलाने की सुविधा मिलती है। फोन में HD Voice कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। साथ ही इस फोन में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं। पावर के लिए जियोफोन 2 में 2,000mAh की बैटरी दी गई है और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

24 भाषाओं के सपोर्ट के साथ गूगल असिस्टेंट फीचर से है लैस

जियोफोन 2 की सबसे खास बात ये है कि ये फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही, यह वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करता है। इसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी मौजूद है, जिसके चलते फोन को कमांड देकर भी कई काम किए जा सकते हैं। 

नोट- जियोफोन 2 से जुड़ी और अधिक जानकारी के लिए आप jio.com पर जा सकते हैं।

Write a comment