1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में आज लॉन्‍च होगा सैसमंग गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट, जानिए इसकी खास बात

भारत में आज लॉन्‍च होगा सैसमंग गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट, जानिए इसकी खास बात

अमेजन ने भी इसका डेडिकेटेड पेज जारी कर दिया है, जिस पर सोमवार से इसके प्री-ऑर्डर शुरू होने की जानकारी दी गई है साथ ही 'नोटिफाई मी' बटन भी लाइव कर दिया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 08, 2020 8:24 IST
Samsung Galaxy Tab S6 Lite to launch in India today- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Samsung Galaxy Tab S6 Lite to launch in India today

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग ने पुष्टि की है कि वह 8 जून को भारत में गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट टैबलेट लॉन्च करेगी। कंपनी ने एक ट्वीट में कहा कि हम सोमवार को ऑल-न्यू गैलेक्सी एस 6 लाइट टैबलेट लाने के लिए तैयार हैं।

यह टैबलेट कुछ बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट की कीमत चीन में बिक रहे मॉडल जितनी ही हो सकती है। चीन में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट की शुरूआती कीमत आरएमबी 2799 यानी लगभग 30,000 रुपए है।

अमेजन ने भी इसका डेडिकेटेड पेज जारी कर दिया है, जिस पर सोमवार से इसके प्री-ऑर्डर शुरू होने की जानकारी दी गई है साथ ही 'नोटिफाई मी' बटन भी लाइव कर दिया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, यह एंड्रॉइड 10 ओएस पर बेस्ड वन यूआई 2.0 पर चलता है और इसमें 10.4 इंच का डब्लूयूएक्सजीए(1200इंटू2000 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है।

टैबलेट को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर चिपसेट है जो 4 जीबी रैम से लैस है। गैलेक्सी टैब एस6 लाइट 64जीबी और 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है, जो डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह टैब 8 मेगापिक्सल में आता है और ऑटो फोकस सपोर्टेबल है। टैब में 7040एमएच की बैटरी है, और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0 और जीपीएस सपोर्ट मिलता है।

Write a comment
X