Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में शुरू हो गई Samsung के 6 GB वाले फोन गैलेक्सी C9 प्रो की प्री-बुकिंग, रविवार तक मिलेगा ये ऑफर

भारत में शुरू हो गई Samsung के 6 GB वाले फोन गैलेक्सी C9 प्रो की प्री-बुकिंग, रविवार तक मिलेगा ये ऑफर

मोबाइल फोन कंपनी Samsung बाजार में नया स्‍मार्टफोन उतारने की तैयारी में हैं। Samsung का यह नया स्मार्टफोन गैलेक्सी C9 प्रो के नाम से बाजार में आएगा।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: February 11, 2017 13:16 IST
भारत में शुरू हो गई Samsung के 6 GB वाले फोन गैलेक्सी C9 प्रो की प्री-बुकिंग, रविवार तक मिलेगा ये ऑफर- India TV Paisa
भारत में शुरू हो गई Samsung के 6 GB वाले फोन गैलेक्सी C9 प्रो की प्री-बुकिंग, रविवार तक मिलेगा ये ऑफर

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी मोबाइल फोन कंपनी सैमसंग बाजार में नया स्‍मार्टफोन उतारने की तैयारी में हैं। Samsung का यह नया स्मार्टफोन गैलेक्सी C9 प्रो के नाम से बाजार में आएगा। लॉन्‍चिंग से पहले Samsung ने भारत में इस फोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। जो कि ऑनलाइन और ऑफलाइन स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है।

प्री बुकिंग के साथ कंपनी

इसके साथ ही Samsung यूजर्स को प्री बुकिंग के साथ खास ऑफर दे रही है। यदि कस्‍टमर 12 फरवरी यानि कि रविवार तक इस फोन की प्री-बुकिंग करते हैं, तो सैमसंग की ओर से उन्‍हें 12 महीने तक के लिए फ्री डिस्प्ले रिप्लेसमेंट मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहक HDFC क्रेडिट कार्ड के ईएमआई ऑफर के साथ भी इसे खरीद सकते हैं। कंपनी के मुताबिक 24 फरवरी से गैलेक्सी C9 प्रो की बिक्री शुरु कर दी जाएगी।

तस्‍वीरों में देखिए ज्‍यादा बैटरी बैकअप वाले सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

videocon_krypton3IndiaTV Paisa

Intex-AquaIndiaTV Paisa

Intex-Aqua-Ace-MiniIndiaTV Paisa

Lyf-Water-7 IndiaTV Paisa

Yu-Yureka-SIndiaTV Paisa

पिछले महीने भारत में हुआ था लॉन्‍च

Samsung इंडिया ने जनवरी में गैलेक्सी C9 प्रो को भारत में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 36,900 रुपये होगी। फोन की स्‍पेसिफकेशंस की बात करें तो डुअल सिम वाला गैलेक्सी C9 प्रो एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फोन में 6 इंच की स्क्रीन दी गई है। जिसका रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। इस डिवाइस में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही 6 जीबी की रैम दी गई है।

इस फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। 64जीबी मैमोरी वाले इश फोन की इंटरनल स्टोरेज 256 जीबी तक कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। Samsung गैलेक्सी C9 प्रो में फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन के साथ इंटिग्रेटेड होगा। वहीं फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस इस फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement