Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. शॉपिंग के लिए तैयार कर लें लिस्ट, कल से शुरू होने जा रही है Flipkart की Big Saving Days Sale

शॉपिंग के लिए तैयार कर लें लिस्ट, कल से शुरू होने जा रही है Flipkart की Big Saving Days Sale

अगर आप एक स्मार्टफोन या फिर गर्मी में फ्रिज, कूलर और एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। फ्लिकार्ट में 11 मार्च से बिग सेविंग डेज सेल शुरू होने जा रही है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम एप्लायंसेज पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 10, 2023 12:18 IST
flipkart big saving days 2023,flipkart big saving days 2023 sale,flipkart big saving days 2023 sale - India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो बिग सेविंग डेज सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: फ्लिपकार्ट की Big Saving Days Sale का काउंटडाउन शुरू हो गया है। अब से कुछ घंटों के बाद बिग सेविंग डेज सेल लाइव हो जाएगी। अगर आप शॉपिंग करने का प्लान कर रहे हैं तो अपनी लिस्ट तैयार कर लें क्योंकि इस सेल में भारी भरकम डिस्काउंट मिलने वाला है। Flipkart Big Saving Days Sale 2023  कल यानी 11  मार्च से शुरू हो रही है। इस सेल में लोगों को ज्यादातर स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम एप्लाइंसेस में डिस्काउंट देखने को मिलेगा।

अगर आप फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर हैं तो Big Saving Days Sale का लाभ आज से ही ले सकते हैं। फ्लिकार्ट प्लस मेंबर के लिए 10 मार्च से ही सेल लाइव हो चुकी है। आइए आपको देते हैं इस सेल की डिटेल जानकारी...

कब तक चलेगी यह सेल

फ्लिकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत 11 मार्च से हो रही है और यह 15 मार्च तक चलेगी। सेल को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पेज पर टीज किया जा रहा है। इस टीजर से पता चलता है कि स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है।

जानें क्या होंगे ऑफर्स

Big Saving Days Sale में एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर किया जा रहा है। Apple, Google Pixel और Notuing जैसे टॉप ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। 

अगर आपके पास ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। iPhone 14 को आप Big Saving Days Sale में 70 हजार रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है। 

Big Saving Days Sale में आपको होम एप्लाएंसेस में भी डिस्काउंट देखने को मिलेगा। अगर स्मार्ट टीवी में कुछ ऑफर्स की बात करे तो सेल में Samsung Crystal 4K स्मार्ट टीवी को आप सिर्फ 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी शुरुआती कीमत 47,900 रुपये है। Sony Bravia 43 इंज डिस्प्ले वाली स्मार्ट टीवी को 41,999 रुपये में जबकि VU GloLED स्मार्ट टीवी को आप सिर्फ 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

इसके अतिरिक्त आप इस सेल के दौरान स्मार्टवॉच, कूलर, कंप्यूटर एसेसरीज, एसी, वॉशिंग मशीन और फ्रिज की भी किफायती रेंज में खरीद सकते हैं। अगर आप एक कैमरा लेना का प्लान कर रहे हैं तो शॉपिंग के लिए यह बेस्ट टाइम हैं. Big Saving Days Sale में Canon, Nikon और Sony के कैमरों में डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy A34 5G और Galaxy A34 5G की लॉन्च डेट आई सामने, जानें प्राइस और फीचर्स

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement