Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. गेमर्स के लिए खास होने वाला है iQOO Neo 7 5G स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

iQOO Neo 7 5G जल्द होने वाला है लॉन्च, सिर्फ 18 मिनट में होगा फुल चार्ज, मोशन कंट्रोल वाले इस फोन की जानें पूरी डिटेल्स

iQoo Neo 7 5G स्मार्टफोन 16 फरवरी को भारत में लॉन्च हो रहा है. यह स्मार्टफोन चीन में पहले से ही बाजार में मिल रहा है और कुछ बदलाव के साथ यह भारत में आएगा. इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के, 5000mAh की बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग मिलने वाली है.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 11, 2023 8:33 IST
iQOO Neo 7, iQOO Neo 7 Price in India, iQOO Neo 7 5G, iQoo Neo 7 5G Price Sale in India, iQOO 7 Laun- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो IQOO NEO 7 5G स्मार्टफोन को गेमर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है.

QOO Neo 7 5G Samrtphone Price and Launch Date : चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Neo 7 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. हालांकि लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की ज्यादातर जानकारी सामने आ चुकी है. आईक्यू ने अपने मिड बजट सेग्मेंट वाले इस स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स दिए हैं जो गेमर्स और इंटरटेनमेंट लवर्स के लिए बेहद खास होंगे. लीक्स के अनुसार iQoo Neo 7 5G  16 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते हैं इससे जुड़ी सभी जानकारी के बारे में...

iQOO Neo 7  5G स्पेसिफिकेशन

iQoo Neo 7 5G  स्मार्टफोन चाइनीज मार्केट में पहले से ही मिल रहा है. कंपनी कुछ बदलाव के साथ जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी पेश करने वाली है. अगर इसके स्पेसिफेकेशन की बात करें तो iQOO का नया स्मार्टफोन मीडिया टेक डायमनसिटी 8200 प्रोसेसर के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन को खासतौर से गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है. iQoo Neo 7 5G भारत में Interstellar Black और Frost Blue दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा.  

iQOO Neo 7 डिस्प्ले और स्टोरेज 

iQoo Neo 7 5G  के डिस्प्ले लीक्स की बात करें तो इसमे 6.62 इंज की FHD AMOLED डिस्प्ले हो सकती है. iQQQ अपने इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले  में 1,300nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है जिससे इसे सन लाइट में भी बड़ी ही आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है.  iQoo Neo 7 5G दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा जिसमें पहला वेरिएंट 8 GB रैम के साथ 128 GB स्टोरेज का होगा जबकि वहीं दूसरा वेरिएंट 12 GB रैम के साथ 256 GB स्टोरेज का होगा.  

iQoo Neo 7 5G  कैमरा स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा स्लॉट होने वाला है जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल को होगा जबकि दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा माइक्रो कैमरा होगा जो 2 मेगापिक्सल को होगा. iQoo Neo 7 5G के फ्रंट में कंपनी 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है. iQoo Neo 7 5G में यूजर्स को कैमरे में OIS का फीचर भी देखने को मिलेगा.

iQoo Neo 7 5G बैटरी फीचर्स

जहां आज सैमसंग और एप्पल जैसी बड़ी बड़ी कंपनियां अपने स्मार्टफोन बॉक्स चार्जर को गायब करती जा रही हैं वहीं iQOO अपने Neo 7 5G में एक फास्ट चार्जर भी दे रही हैं. iQoo Neo 7 5G 5000 mAh बैटरी के साथ आएगा. कंपनी का दावा है कि इस चार्जर से फोन को 10 मिनट में 60 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है जबकि मात्र 18 मिनट में इसे फुल चार्ज किया जा सकता है. 

iQOO Neo 7 5G की कीमत और सेल डिटेल्स

रिपोर्ट्स की माने तो iQOO Neo 7 5G 16 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा जबकि इसकी पहली सेल 19 और 20 फरवरी को होगी. लॉन्च ऑफर में कंपनी ग्राहकों को 4000 रुपये का कैशबैक भी ऑफर कर रही है. भारत में इसके लोवर वेरिएंट की कीमत 30,000 रुपये हो सकती है.

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement