Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सर्दियों के लिए जरूरी किचन अप्लाइंस: अमेजन सेल में 50% तक की मिल रही है छूट

सर्दियों के लिए जरूरी किचन अप्लाइंस: अमेजन सेल में 50% तक की मिल रही है छूट

अगर आप अपने किचन को खूबसूरत और कुकिंग एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाना चाहते हैं तो अमेजन की विंटर एप्लाइंसेस सेल से कुछ खास चीजें खरीदकर घर ला सकते हैं। इन चीजों पर 50 प्रतिशत तक छूट मिल रही है।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: December 10, 2022 18:08 IST
Winter kitchen appliances- India TV Paisa
Photo:FILE Winter kitchen appliances

सर्दी का मौसम कुछ लोगों के लिए बहुत मुश्किल हो जाता है। दिनभर आलस में लोग पूरे दिन कंबल में बिस्तर में रहना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन हर दिन बिना काम किए इस तरह खाली बैठना हर किसी के लिए संभव नहीं हो सकता है। इसलिए आज हम आपको सर्दियों के कुछ ऐसे बेहतरीन एप्लाएंसिस के बारे में बताने वाले हैं जो किचन में आपके डेली रूटीन के काम और कुकिंग को ज्यादा आसान बना सकते हैं। अच्छी बात ये है कि अमेजन पर चल रही मौजूदा सेल में इन चीजों पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।

इलेक्ट्रिक कैटल

अमेजन पर मिल रही पिजन अमेज प्लस इलेक्ट्रिक कैटल कई शानदार फीचर्स के साथ आती है। इसमें ऑटोमेटिक कट ऑफ और सिंगल टच पर लॉकिंग जैसे कई शानदार फीचर दिए गए हैं। जब कैटल एक निश्चित तापमान से ज्यादा गर्म हो जाती है तो ऑटोमेटिक कट ऑफ इसकी पावर सप्लाई को अपने आप बंद कर देता है। वैसे तो इसकी कीमत 1,245 रुपये है, लेकिन 44 प्रतिशत डिसकाउंट के बाद ये आपको केवल 699 रुपये में मिल सकती है।

कैसरोल

अगर सर्दियों में आप पुलाव, ब्रेड या रोटियों को गर्म और मुलायम रखना चाहते हैं तो अमेजन की इस सेल से Milton Orchid 1500 Casserole खरीद सकते हैं। इसमें रखी चीजें सर्दियों में भी लंबे समय तक गर्म रहती हैं। 24 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद आपको केवल 361 रुपये में मिल जाएगा।

एयर फ्रायर

अगर सर्दियों में क्रिस्पी, स्पाइसी और डीप फ्राइड पकौड़ों का आनंद अगर आप तेल की चिंता किए बिना ले पाएं तो कैसा होगा। Havells Air Fryer Pro Life Crystal को यही ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसकी यूनीक रैपिड एयर टेक्नोलॉजी पारंपरिक फ्राइड फूड को कम ऑयली बनाने का काम करती है। इस पर 47 प्रतिशत छूट के बाद ये मात्र 8,990 रुपये में मिल रहा है।

बारबिक्यू ग्रिल

वीकेंड पर दोस्तों या फैमिली के साथ बोनफायर का मजा लेना हो, एक Electric Indoor and Outdoor Barbeque Grill आपकी गेट टूगेदर को ज्यादा मजेदार बना सकती है। इस पर आप ग्रिल कबाब और टिक्का जैसे जायकेदार फूड का मजा ले सकते हैं। वैसे तो इसकी कीमत करीब 2,999 रुपये है, लेकिन अमेजन सेल में 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद ये आपको 1,499 रुपये में मिल जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement