1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Airtel अपने ग्राहकों को देगी 6000 रुपये, कंपनी के पोर्टल से नया स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

Airtel अपने ग्राहकों को देगी 6000 रुपये, कंपनी के पोर्टल से नया स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा कैशबैक

यह पहल एयरटेल के फ्लैगशिप मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम का एक हिस्सा है, जिसका उद्देश्य और अधिक भारतीयों के लिए क्वालिटी स्मार्टफोन को खरीदना आसान बनाना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 08, 2021 18:24 IST
Airtel give Rs 6000 to customers as cashback on purchase of smartphones- India TV Paisa
Photo:AIRTEL

Airtel give Rs 6000 to customers as cashback on purchase of smartphones

नई दिल्‍ली। दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने पोर्टल से नया स्‍मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को 6,000 रुपये देगी। कंपनी ने शुक्रवार को यह घोषणा की। कंपनी ने बताया कि उसके पोर्टल से नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को तीन साल की अवधि के दौरान दो किस्तों में 6,000 रुपये का कैशबैक प्रदान किया जाएगा। एयरटेल ने कहा कि यह कैशबैक 12 ब्रांड्स, जिसमें सैमसंग, शाओमी, वीवो, ओप्पो, रियलमी, नोकिया, आइटेल, लावा, इनफ‍िनिक्‍स, टेक्नो, लेनोवो और मोटोरोला शामिल हैं, का 12000 रुपये तक का स्मार्टफोन खरीदने पर दिया जाएगा।

एयरटेल ने अपने बयान में कहा कि एयरटेल प्रमुख ब्रांडों के 12,000 रुपये तक के नए स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को आकर्षक 6,000 रुपये का कैशबैक देगी। इस ऑफर के तहत  150 से अधिक स्‍मार्टफोन उपलब्‍ध कराए गए हैं।  

कंपनी ने कहा कि इस कैशबैक को हासिल करने के लिए नए स्‍मार्टफोन खरीदार को लगातार 36 माह तक 249 रुपये या इससे अधिक का प्रीपेड पैक (पैक की वैधता के अनुसार) का रिचार्ज कराना होगा। ग्राहकों को यह कैशबैक दो किस्तों में मिलेगा। पहली 2,000 रुपये की किस्त का भुगतान 18 माह बाद और शेष 4,000 रुपये का भुगतान 36 माह बाद किया जाएगा। इसके अलावा इस योजना का लाभ लेने वाले ग्राहकों को जरूरत पड़ने पर एक बार के लिए सर्विफाई द्वारा मुफ्त स्क्रीन बदलने की सुविधा दी जाएगी। 

यह पहल एयरटेल के फ्लैगशिप मेरा पहला स्‍मार्टफोन प्रोग्राम का एक हिस्‍सा है, जिसका उद्देश्‍य और अधिक भारतीयों के लिए क्‍वालिटी स्‍मार्टफोन को खरीदना आसान बनाना है। बयान में कहा गया है कि एक बार जब ग्राहक पात्र रिचार्ज पैक ले लेता है, तो उसके बाद 90 दिनों के भीतर एयरटेल थैंक्‍स ऐप पर स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट के लिए नामांकन किया जा सकता है। कंपनी ने इस योजना की अंतिम तारीख नहीं बताई है। 

यह भी पढ़ें: Maharaja is Back: 68 साल बाद AIR India की हुई घर वापसी, Tata Sons ने जीती बोली

यह भी पढ़ें: RBI ने महंगे पेट्रोल-डीजल को लेकर कही आज ये बात...

यह भी पढ़ें: दुनिया पर मंडरा रहा है गंभीर संकट, जो कर देगा पेट्रोल-डीजल से लेकर गैस और बिजली सबकुछ महंगा

यह भी पढ़ें: RBI ने दी आज देशवासियों को बड़ी खुशखबरी, IMPS की सीमा बढ़ाकर की दोगुनी से भी ज्‍यादा

 

Write a comment
bigg boss 15