1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. खुलने वाले हैं सिनेमाघर!, सैनीटाइजेशन के लिए PVR सिनेमा ने डेटॉल के साथ किया गठजोड़

खुलने वाले हैं सिनेमाघर!, सैनीटाइजेशन के लिए PVR सिनेमा ने डेटॉल के साथ किया गठजोड़

पीवीआर ने कहा कि इसके अलावा पूरे परिसर को ईपीए द्वारा मंजूर यूएलवी सैनीटाइजेशन प्रोसेस को नियमित अंतराल पर अंजाम दिया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 24, 2020 14:43 IST
PVR Cinemas ties up with Dettol for hygienic movie viewing experience- India TV Paisa
Photo:FINANCIALEXPRESS

PVR Cinemas ties up with Dettol for hygienic movie viewing experience

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस लॉकडाउन से जहां अब अधिकांश गतिविधियों को छूट दे दी गई है, वहीं अब ऐसी उम्‍मीद है कि सरकार जल्‍द ही सिनेमाघरों को भी खोलने की अनुमति दे सकती है। इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन पीवीआर सिनेमा ने दर्शकों को हाइजेनिक तरीके से मूवी देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए रेकिट बेंकाइजर के लोकप्रिय सैनिटाइजेशन ब्रांड डेटॉल के साथ गठजोड़ किया है।

पीवीआर सिनेमा ने कहा है कि सरकारी दिशा-निर्देशों और मंजूरी के साथ सिनेमाघरों को खोला जाएगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस भागीदारी प्रोग्राम के तहत 70 शहरों में 175 पीवीआर सिनेमा में आने वाले दर्शकों के लिए क्‍लीनिंग और सैनीटाइजिंग प्रोटोकॉल को सुनिश्चित किया जाएगा।  

आरबी हेल्‍थ साउथ एशिया के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर पंकज दुहान ने कहा कि पीवीआर के साथ भागीदार कर हम फ‍िल्‍म दर्शकों को सर्वश्रेष्‍ठ डेटॉल जर्म प्रोटेक्‍शन उपलब्‍ध कराना चाहते हैं।

पीवीआर सिनेमा के सीईओ गौतम दत्‍ता ने कहा कि मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन ने पिछले कुछ महीनों से इस बात पर विचार-विमर्श किया है कि फ‍िल्‍म देखने आने वाले दर्शकों को कैसे बेहतर और सुरक्षित माहौल प्रदान किया जाए। सभी स्‍तरों पर सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए हमनें डेटॉल के साथ भागीदारी की है, जो साफ और स्‍वच्‍छ दृश्‍य अनुभव की गारंटी देता है।

पीवीआर सिनेमा ने कहा है कि वह हाईजीन प्रोटोकॉल, सोशल डिस्‍टेंसिंग और फूड सेफ्टी उपायों को लागू करने की तैयारी की है। सभी टचप्‍वॉइंट्स पर न्‍यूनतम मानव संपर्क सुनिश्चित किया जाएगा। सभी कर्मचारियों का प्रतिदिन स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण होगा। अतिरिक्‍त सुरक्षा के लिए सभी कर्मचारी पीपीई किट, फेस मास्‍क, ग्‍लव्‍स और फेस शील्‍ड पहनेंगे।

पीवीआर ने कहा कि इसके अलावा पूरे परिसर को ईपीए द्वारा मंजूर यूएलवी सैनीटाइजेशन प्रोसेस को नियमित अंतराल पर अंजाम दिया जाएगा। इसके तहत इलेक्‍ट्रोस्‍टैटिक मशीन के साथ सतह पर एंटी-माइक्रोबियल परत की कोटिंग की जाएगी।

Write a comment
X