Saturday, June 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Vodafone ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 176 रुपए में 28GB डाटा के साथ रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल

Vodafone ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 176 रुपए में 28GB डाटा के साथ रोमिंग में भी दे रही है अनलिमिटेड कॉल

वोडाफोन के यूजर्स के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं। कंपनी ने नया अनलिमिटेड सुपरप्‍लान 176 पेश किया है। वोडाफोन के अनुसार, 176 रुपए के इस पैक में यूजर्स को रोमिंग में भी अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी।

Written by: Manish Mishra
Updated on: December 12, 2017 9:23 IST
Vodafone- India TV Paisa
Vodafone

नई दिल्‍ली। वोडाफोन के यूजर्स के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है। कंपनी ने अपना नया अनलिमिटेड सुपरप्‍लान 176 पेश किया है। वोडाफोन के अनुसार, 176 रुपए के इस पैक में यूजर्स को रोमिंग में भी अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा, प्रतिदिन 1GB 2G डाटा भी दिया जाएगा। 28 दिनों की वैधता वाले इस प्‍लान में ग्राहकों को कुल मिलाकर 28GB डाटा मिलेगा। फिलहाल यह प्‍लान मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ के प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

अगर ग्राहक माय वोडाफोन ऐप से 176 रुपए वाला रीचार्ज करते हैं तो उन्हें 5 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। गौर करने वाली बात है कि इस कीमत में रोमिंग में भी मुफ्त आउटगोइंग कॉल की सुविधा रिलायंस जियो के अलावा अब तक कोई भी टेलीकॉम कंपनी नहीं देती थी। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो वॉयस कॉल सबसे ज्‍यादा करते हैं। क्योंकि 4G के इस जमाने में वोडाफोन की ओर से 28 दिनों तक मिलने वाला मुफ्त डाटा 2G स्पीड वाला है।

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड मोहित नरुला ने कहा कि हम अपने उपभोक्ताओं को सुविधाजनक सेवाओं के फायदे पहुंचाना चाहते हैं। हमारे उपभोक्ता रोमिंग के दौरान भी अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे पा सकेंगे।

अभी हाल ही में आइडिया सेल्युलर ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया रीचार्ज पैक पेश किया था। आइडिया के 509 रुपए वाले पैक में ग्राहकों को हर रोज 1GB 3G डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, मुफ्त रोमिंग आउटगोइंग कॉल और 100 एसएमएस मिलते हैं। इस पैक की वैधता 84 दिन है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement