रिलायंस इंडस्ट्रीज की 45वीं आमसभा (एजीएम) की बैठक में ईशा अंबानी ने व्हॉट्सएप का उपयोग करके ऑनलाइन किराना ऑर्डर देने और भुगतान करने पर एक प्रस्तुति दी।
वॉट्सऐप पर जियो केयर (Jio care) चैट मौजूद रहेगा, जहां से सीधे प्री-पेड प्लान को रिचार्ज किया जा सकेगा।
काेविड-19 के बाद से टाटा समूह (Tata Group) ई-कॉमर्स मार्केट (e-Commerce Market) कब्जा करने की रणनीति पर काम कर रहा है।
अमेजन किराना सामान के लिए त्वरित डिलीवरी सेवा की पेशकश करती है। इस वर्ग में अलीबाबा के समर्थन वाली बिग बास्केट और मुकेश अंबानी की जियो मार्ट के साथ प्रतिस्पर्घा है।
रिलायंस रिटेल का लक्ष्य इस नए वेंचर के जरिये 3 करोड़ खुदरा दुकानों को जोड़ना है।
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