Saturday, July 13, 2024
Advertisement

ट्रैक्टर रेस के दौरान बड़ा हादसा, बैलेंस बिगड़ने पर साइड में खड़े लोगों को रौंदा

कपूरथला में ट्रैक्टर रेस का आयोजन किया गया। इस दौरान एक बेकाबू ट्रैक्टर ने साइड में खड़े कई लोगों को रौंद डाला। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 16, 2024 21:33 IST
ट्रैक्टर रेस के दौरान हादसे में कई लोग घायल- India TV Hindi
Image Source : IANS ट्रैक्टर रेस के दौरान हादसे में कई लोग घायल

पंजाब के कपूरथला जिले के फगवाड़ा में रविवार को गैर-कानूनी तरीके से आयोजित ट्रैक्टर रेस के दौरान खतरनाक हादसा हुआ। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, घटना फगवाड़ा के डुमेली गांव की है, जहां ट्रैक्टर रेस का आयोजन किया गया था। रेस के दौरान दो में से एक ट्रैक्टर का संतुलन ऐसा बिगड़ा की ट्रैक्टर ने साइड पर खड़े लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

आयोजन की परमिशन पर उठे सवाल

इस घटना के बाद फगवाड़ा प्रशासन पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। हर किसी के जहन में यह सवाल है कि आखिरकार इस खतरनाक मौत के खेल पर लगी पाबंदी के बाद भी आयोजन की परमिशन किसने और क्यों दी। सवाल यह भी है कि अगर प्रशासन ने इसकी परमिशन नहीं दी, तो प्रशासन की नाक तले इतना खतरनाक आयोजन कैसे हुआ।

घायलों को अस्पताल भेजा गया

घायल गुरप्रीत सिंह ने बताया कि रेस में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर उनकी तरफ आ गया और 5 से 10 लोगों को कुचल दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घायल रतन सिंह ने बताया कि एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर उनकी तरफ आ गया। इसके बाद वह और उनका दोस्त बुरी तरह से घायल हो गए।

"ट्रैक्टर रेस पूरी तरह से गैरकानूनी है"

फगवाड़ा पुलिस के डीएसपी जसप्रीत सिंह ने बताया कि नाजायज तरीके से ट्रैक्टर रेस करवाई गई है। पुलिस ने तीन ट्रैक्टर और 4 लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। ट्रैक्टर रेस पूरी तरह से गैरकानूनी है। इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement