Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमृतसर में हुई अंधाधुंध फायरिंग, बेटे को बचाने गए पिता को गोलियों से भूना; घटना CCTV में हुई कैद

अमृतसर से फायरिंग की घटना सामने आई है। यहां के जंडियाला गुरु के बाजार में हमलावरों ने जमकर गोलियां चलाई। फायरिंग की घटना में एक शख्स की मौत हो गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 07, 2023 8:21 IST
फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद- India TV Hindi
फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद

पंजाब: अमृतसर के जंडियाला गुरु के बाजार में जमकर फायरिंग हुई। गोलियों की आवाज से जंडियाला गुरु शहर गूंज उठा। फायरिंग की घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा बुरी तरह जख्मी हो गया है। फायरिंग की घटना की वजह आपसी तकरार बताई जा रही है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सब्जी बेचने का काम करते थे पिता

बताया जा रहा है कि सब्जी की दुकान चलाने वाले पिता जब अपने बेटे को बचाने गए, तो हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दी। इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई है। मृतक की पहचान लक्ष्मण दास के रूप में हुई है, जो सब्जी बेचने का काम करता थे। 

झगड़ा छुड़ाने गए पिता की गई जान

बताया जा रहा है कि शख्स के बेटे चमन का कुछ युवकों से झगड़ा हो रहा था। इस दौरान झगड़ा छुड़ाने के लिए उसके पिता लक्ष्मण दास गए, तभी हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। घायल शख्स को अमृतसर के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज दौरान उनकी मौत हो गई है। घटना का वीडियो सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। 

बता दें कि जंडियाला गुरु शहर में गोलीबारी की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले गोलीबारी में 4-5 लोगों की मौत हो गई थी। एक बार फिर ऐसी घटना सामने आने के बाद शहरवासी चिंतित हैं। लोग अपनी जान-माल की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं।

- विशाल शर्मा की रिपोर्ट 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement