Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमृतसर में पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, प्रशासन में मचा हड़कंप, मामले की जांच शुरू

पंजाब पुलिस के एएसआई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिसकर्मी की पहचान एएसआई सरूप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक पुलिसकर्मी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू हो चुकी है।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Avinash Rai Updated on: November 17, 2023 12:55 IST
Policeman shot dead in Amritsar panic in administration investigation started OF PUNJAB POLICE- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अमृतसर में पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या

पंजाब के अमृतसर में पंजाब पुलिस के एक अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस वारदात को जंडियाला में अंजाम दिया गया है। मृत पुलिसकर्मी पंजाब पुलिस में बतौर एएसआई कार्यरत थे। मृत पुलिसकर्मी की पहचान एएसआी सरूप सिंह के रूप में हुई है जो अमृतसर देहात के थाना जंडियाला में तैनात थे। इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सरूप सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस बाबत हत्या, आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस बाबत आगे की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। 

हत्या के आरोपी फरार

जानकारी के मुताबिक सरूप सिंह की हत्या में एक से अधिक लोग शामिल है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार को ड्यूटी समाप्त कर सरूप सिंह घर चले गए। इसके बाद रात 9 बजे वो किसी काम से बाइक पर सवार हो कर बाहर निकले। इसके कुछ देर बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। परिवार के सदस्यों द्वारा सारी रात उन्हें खोजा गया। शुक्रवार की सुबह खानकोट नवा पिंड ड्रेन के पास उनका शव बरामद हुआ, जिसके बाद पता चला कि उनकी हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement