Monday, April 29, 2024
Advertisement

ट्रिपल मर्डर: पिता को गोलियों से किया छलनी, फिर मां और भाई को भी उतारा मौत के घाट

पंजाब के जालंधर में एक शख्स ने अपने परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी। शख्स ने अपने पिता, मां और भाई को गोलियों से भून डाला। जालंधर देहात के डीसीपी बलबीर सिंह ने कहा कि हमें संदेह है कि परिवार के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 20, 2023 14:22 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पंजाब के जालंधर से ट्रिपल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक शख्स ने परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जालंधर ग्रामीण के लंबरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है। लंबरा के टॉवर एन्क्लेव फेज- 3 में रहने वाले शख्स ने अपने परिवार की तीन सदस्यों की हत्या कर दी, जिसमें उसके पिता, मां और भाई शामिल थे।

परिवार के बीच क्या था विवाद?

हरप्रीत नाम के शख्स ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया। उसने अपने पिता, मां और भाई को गोलियों से भून डाला। ट्रिपल मर्डर की इस सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। ट्रिपल मर्डर को लेकर जालंधर देहात के डीसीपी बलबीर सिंह ने कहा कि हमें संदेह है कि परिवार के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था। हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार जब्त कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से चलाई गोली

डीसीपी ने आगे कहा कि आरोपी बेटे ने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से पहले अपने पिता को गोली मारी जो उनके गले में लगी। इसके बाद आरोपी बेटे ने पिता को बचाने आई मां और भाई पर भी गोली चला दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी बेटा अपने पैरेंट्स पर कोठी उसके नाम करने का दबाव बना रहा था। इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसे लेकर परिवार में पहले से विवाद चल रहा था और मामला थाने तक भी पहुंचा था। हालांकि, तब परिवार के बीच समझौता हो गया था।

कांग्रेस से SP का तकरार, शिवराज सिंह ने I.N.D.I.A. पर कसा तंज- न विचार एक, ना दिल, गठबंधन कैसा है?

प्राइवेट सिक्योरी गार्ड थे जगबीर सिंह

जानकारी के मुताबिक, 52 साल के जगबीर सिंह प्राइवेट सिक्योरी गार्ड थे। दो साल पहले ही परिवार के साथ टॉवर एन्क्लेव में शिफ्ट हुए थे। जगबीर सिंह दो बेटों के पिता थे। उन्होंने एक प्लॉट पर घर बनवाया था। उनके बड़े बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं थी, जिसके चलते उसकी शादी नहीं पाई थी, जबकि छोटा बेटा हरप्रीत सिंह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। हरप्रीत की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई थी तो वो पिता पर कोठी अपने नाम करवाने का दबाव बनाने लगा। इस दौरान विवाद हुआ और उसने पिता पर गोलियां चल दी।

शादी का झांसा देकर शादीशुदा शख्स ने युवती से बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन का बनाया दबाव; खुले राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement