Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

CM भगवंत मान का ऐलान, आदमपुर एयरपोर्ट से जल्द शुरू होंगी घरेलू उड़ानें

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि आदमपुर एयरपोर्ट से देश के दूसरे शहरों के लिए उड़ान जल्द शुरू होंगी। सीएम ने पंजाब के घरेलू उड़ान वाले हवाई अड्डों को लेकर सोमवार को सिविल एविएशन विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 28, 2023 23:16 IST
भगवंत मान- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने सोमवार को कहा कि जालंधर में आदमपुर एयरपोर्ट से घरेलू उड़ानों का परिचालन जल्द शुरू हो जाएगा। चंडीगढ़ में सिविल एविएशन विभाग की एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए सीएम मान ने कहा कि यह प्रवासी भारतीयों (NRI) को स्वदेश स्थित अपने घरों से जोड़े रखेगा। उन्होंने कहा कि यह एयरपोर्ट क्षेत्र में आर्थिक गतिविधियों को और भी बढ़ाने में सहायक होगा। 

हलवारा एयरपोर्ट परियोजना पर भी बोले

हलवारा एयरपोर्ट परियोजना पर मुख्यमंत्री ने नागरिक हवाई टर्मिनल के लिए जारी कार्य जल्द पूरा करने का अधिकारियों को निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इसे जल्द पूरा करने के लिए 50 करोड़ रुपये पहले ही जारी कर चुकी है। आदमपुर, हलवारा, बठिंडा और पठानकोट एयरपोर्ट पर जारी कार्य की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि इन एयरपोर्ट्स से उड़ानें शुरू होने पर राज्य के लोगों को शेष विश्व के साथ सीधा संपर्क उपलब्ध हो जाएगा।

मान ने ट्वीट कर बैठक की दी जानकारी

बैठक के बारे में जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पंजाब के सिविल एविएशन विभाग के अधिकारियों के साथ पठानकोट, हलवारा, आदमपुर हवाई अड्डों को लेकर समीक्षा बैठक हुई। अच्छी खबर यह है कि देश के अन्य शहरों के लिए आदमपुर से उड़ाने जल्द शुरू होने जा रही हैं। हलवारा में बन रहे टर्मिनल का काम भी जल्द पूरा हो जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement