Monday, April 29, 2024
Advertisement

पंजाब के CM ने बताई सरकार की प्राथमिकता, कहा- स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, व्यापार और खेती पर है ध्यान

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने संगरूर का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान बताया कि अब मरीजों को अच्छा इलाज मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार की प्राथमिकताओं के बारे में भी बताया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 14, 2023 18:29 IST
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

दिल्ली की तर्ज पर ही पंजाब में भी मोहल्ला क्लीनिक खोले जा रहे हैं। पंजाब में इन्हें मोहल्ला क्लीनिक ना कहकर, आम आदमी क्लीनिक का नाम दिया गया है। वहां अभी 583 आम आदमी क्लीनिक चल रहे थे। आज मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 76 और क्लीनिक का उद्घाटन कर दिया जिसके बाद राज्य में क्लीनिक की संख्या 659 हो गए हैं।

संगरूर में भगवंत मान ने क्या कहा?

पंजाब के संगरूर में आज मुख्यमंत्री ने 76 आम आदमी क्लीनिक का उद्घाटन किया जो राज्य में अलग-अलग स्थानों पर शुरू होंगे। इस दौरान उन्होंने बताया, 'पहले लोग हर बात के लिए सरकारी अस्पताल में जाते थे। इससे वहां के डॉक्टरों पर भी प्रेशर रहता था। मगर अब, पहले जहां 100 मरीज जाते थे, वहीं 60 मरीज जा रहे हैं। इससे अब डॉक्टरों को भी समय मिल रहा है और वो मरीजों की अच्छे से जांच कर पा रहे हैं।' उन्होंने आगे कहा- स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, व्यापार और खेती, ये 5 हमारी प्राथमिकताएं हैं।

ये भी पढ़ें-

ममता बनर्जी को पीएम बनते देखना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- वो फायरब्रांड नेता

सरकारी आवास पर हमले से भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- ऐसी घटना बीजेपी के किसी बड़े नेता के साथ हुई होती, तो...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement