Friday, April 26, 2024
Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर लड़की ने बाथरूम के गीजर में लगाया स्पाई कैमरा, दोस्तों की बनाई अश्लील वीडियो; ऐसे फूटा भांडा

चंडीगढ़ में एक पीजी के बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाकर वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर ऐसा किया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 30, 2023 8:18 IST
spy camera- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बाथरूम में स्पाई कैमरा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चंडीगढ़ से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर अपनी ही सहेलियों की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की। चंडीगढ़ में एक किराये के मकान (PG) में लड़कियों के वॉशरूम में लगे गीजर में एक खुफिया कैमरा पाए जाने के बाद एक लड़की और उसके ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मकान मालिक ने मामले की सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि यह कैमरा कुछ दिन पहले घर में किराये पर रहने आई एक युवती द्वारा लगाया गया था, और इस घर में चार अन्य युवतियां पहले से ही किराये पर रहती हैं।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

इस पूरे मामले का खुलासा उस दौरान हुआ जब एक लड़की बाथरूम में गई और गीजर के ऊपर रखे कैमरे पर उसकी नजर पड़ी। उसने इस बारे में अपने साथियों को सूचना दी। इसके बाद सभी युवतियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर यह कैमरा लगाया था और उसी ने उपकरण उपलब्ध कराये थे, ताकि अन्य लड़कियों की नहाने की वीडियों ब्वॉयफ्रेंड के पास भेज सके।

पुलिस ने क्या कहा?

चंडीगढ़ पुलिस के पुलिस उपाधीक्षक गुरमुख सिंह ने बताया कि सेक्टर-22 में किराए पर रहने वाली एक युवती ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा, ‘‘पाया गया कि किराये पर रहने वाली लड़कियों में से एक ने कैमरे को लगाया था। हमने उसे और सेक्टर-20 में रहने वाले उसके ब्वॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।’’ उन्होंने बताया, ‘‘दोनों से विस्तार से पूछताछ की गई है। उनके मोबाइल फोन और उपकरणों को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। आरोपी युवती ने बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था।’’

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement