Saturday, May 18, 2024
Advertisement

VIDEO: कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल खैरा के कार्यक्रम में हंगामा, स्टेज पर चढ़कर सिमरन महंत ने पकड़ा माइक, लोगों ने पीट-पीटकर भगाया

अपने चुनाव प्रचार कार्यक्रम में जैसे ही सुखपाल खैरा ने बोलना शुरू किया तो सिमरन महंत वहां पहुंच गईं और मंच के सामने हंगामा खड़ा कर दिया। जैसे ही सिमरन ने माइक छूने की कोशिश की तो कांग्रेस समर्थकों ने उसे पीछे धकेलने की कोशिश की और इसी बात पर हाथापाई शुरू हो गई।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 07, 2024 19:35 IST
simran mahant- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सिमरन महंत को लोगों ने बुरे तरीके से पीट पीट कर भगाया।

पंजाब के संगरूर के गांव लड्डा में उस समय हंगामा मच गया जब कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल खैरा द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम में सिमरन महंत पहुंच गई। उसने खैरा के सामने स्टेज पर जाकर प्रदर्शन किया जिसके बाद वहां मौजूद लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिमरन को बुरी तरह से पीट-पीटकर भगाया। साथ ही उसकी गाड़ी भी तोड़ डाली।

जानिए पूरा मामला

दरअसल, कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल सिंह खैरा ने धूरी विधानसभा क्षेत्र के गांवों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया था। संगरूर के गांव लड्डा में जैसे ही सुखपाल खैरा ने बोलना शुरू किया तो सिमरन महंत वहां अपने साथियों के साथ पहुंच गईं और मंच के सामने हंगामा खड़ा कर दिया। जैसे ही सिमरन महंत ने माइक छूने की कोशिश की तो कांग्रेस समर्थकों ने उसे पीछे धकेलने की कोशिश की और इसी बात पर हाथापाई शुरू हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा रहा है कि सिमरन महंत की भी पिटाई की गई है और कार्यकर्ताओं ने उसकी गाड़ी भी तोड़ दी है।

देखें वीडियो-

बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन लड्डा गांव के सरपंच मिठू लड्डा ने किया था। मिठू लड्डा कांग्रेस कार्यकर्ता है और उसका सिमरन महंत के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है। मिठू लड्डा की शादी सिमरन महंत से हुई थी। काफी समय तक दोनों साथ रहे थे लेकिन दोनों अलग-अलग हैं। उनका ये विवाद पहले भी सुर्खियों में रहा और अब एक बार फिर से चर्चा में आ गया है।

(रिपोर्ट- प्रवीण ऋषि)

यह भी पढ़ें-

वोटिंग के बीच ताई का 'आशीर्वाद' लेने अजीत पवार के घर गईं सुप्रिया सुले, फडणवीस का आया रिएक्शन

'धर्मनिरपेक्ष सरकार लानी है तो इन्हें करें मतदान', 10 हजार मुसलमानों से भरी सभा में बोले उस्मान हिरोली; देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement