Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ये क्या! कार से आईं 2 लड़कियां और चुरा ले गईं फूल के गमले, CCTV में कैद हुआ पूरा मंजर

चोरी करते समय शायद ही इन लड़कियों को ध्यान रहा होगा कि उनकी यह चोरी कैमरे में कैद हो जाएगी। कभी ये लड़कियां पैदल तो कभी कार से आती हैं और सेक्टर-78 में बने आलीशान मकानों के बाहर सजावट के लिए रखे गए गमलों को उठाकर रफ्फूचक्कर हो जाती हैं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Khushbu Rawal Published on: November 15, 2023 9:18 IST
दोनों लड़कियों का...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दोनों लड़कियों का कारनामा घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया

घर से साइकिल और मोटरसाइकिल तो चोरी हो ही रहे थे लेकिन अब घर के बाहर से गमले भी चोरी होने लगे हैं। मामला तब और वायरल हो जाता है जब चोरी कार में आई कोई लड़की करे। एक ऐसी ही घटना पंजाब के मोहाली में घटी है। मोहाली के सेक्टर-78 में दो लड़कियों का ग्रुप सक्रिय है जोकि रात के वक्त कोठियों के बाहर से गमले चुराकर भाग जाती हैं। कभी ये लड़कियां पैदल तो कभी कार से आती हैं और सेक्टर-78 में बने आलीशान मकानों के बाहर सजावट के लिए रखे गए गमलों को उठाकर रफ्फूचक्कर हो जाती हैं।

कार में आई लड़कियों का कारनामा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 लड़कियां कार से आती हैं। पहले वह ताक-झांक कर सुनिश्चित करती हैं कि कोई है तो नहीं। इसके बाद जब वह पक्का कर लेती हैं कि कोई नहीं है जो उनकी पूरी हरकत को देख सके तो वह कार से निकलने का फैसला करती हैं। इसके बाद वह गमले चोरी करती हैं। चोरी करने के बाद दोनों लड़कियां कार में बैठकर निकल जाती हैं। चोरी करते समय शायद ही उन्हें ध्यान रहा होगा कि उनकी यह चोरी कैमरे में कैद हो जाएगी।

देखें वीडियो-

इन लड़कियों के गमले चुराने के कई सीसीटीवी वीडियो अब सामने आए हैं जिसके बाद पुलिस इन वीडियोज के आधार पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement