Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्र को बेरहमी से पीटा, पहले पकड़वाए हाथ पैर, फिर खूब मारे डंडे

पंजाब के लुधियाना में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां स्कूल के प्रिंसिपल ने एक बच्चे की जमकर पिटाई की है। इस पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद मामला गरमा गया है। प्रिंसिपल का कहना है कि बच्चे ने अपने सहपाठी को पेंसिल से मारा था।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Avinash Rai Updated on: September 21, 2023 10:06 IST
Punjab school principal beat the student brutally in ludhiana viral video- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब के लुधियाना में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में छात्र के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल जाति विशेष के छात्र की एक प्राइवेट स्कूल में जमकर पिटाई की गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बच्चे के हाथ-पैर पकड़कर दो छात्र खड़े हैं और वहां खड़ा प्रिंसिपल बच्चे के हाथ, पैर और शरीर के अन्य हिस्सों पर डंडे मारे जा रहा है। इस दौरान वहां खड़े दोनों छात्र बच्चे के हाथ-पैर को जोर से पकड़े होते हैं। मार खा रहा छात्र इस दौरान तड़पता और रोता रहता है, बावजूद शिक्षक उसे मारता रहता है। 

प्रिंसिपल ने की बच्चे की पिटाई

दरअसल बच्चे पर यह आरोप था कि उसने अपने साथी छात्र को पेंसिल मार दी थी। इसके बाद बच्चे के साथ 2 दिन तक ये बर्बरता स्कूल प्रिंसिपल द्वारा की गई। स्कूल के साथी छात्रों ने ही बच्चे के पैर पकड़ लिए और प्रिंसिपल ने इस दौरान बच्चे को खूब पीटा। बच्चे की मां ने जब बच्चे के हाथों और पैरों पर निशान देखा तो उन्हें शक हुआ और स्कूल के किसी स्टाफ ने ही बच्चे के साथ लगातार हो रही बर्बरता का वीडियो भी बना लिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग दंग है। आखिर स्कूल का ऐसा नजारा किसी को भी चौंकाने के लिए काफी है।

वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

बता दें कि जब बच्चे की मां को इस बात की भनक लगी कि उसके बच्चे के साथ स्कूल में बर्बरता की गई है। तब बच्चे की मां ने मोती नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले पर स्कूल के प्रिंसिपल श्रीभगवान का कहना है कि बच्चे ने एक अन्य बच्चे को पेंसिल मारी थी। उस बच्चे के परिजन उनके पास शिकायत लेकर आए थे। छात्र को कई बार समझाया गया कि वह इस तरह की शरारत न करे। प्रिंसिपल ने कहा कि यदि किसी बच्चे के नाजुक स्थान पर पेंसिल लग जाती तो मामला बिगड़ सकता था। प्रिंसिपल ने कहा कि बच्चे के परिजन पहले भी कई बार बोल चुके हैं कि वह बच्चा तंबाकू का सेवन करता है। परिजनों ने कहा था, 'बच्चे की इस आदत को छुड़ाए, इसके लिए यदि पिटाई करनी पड़ी तो वो भी कर सकते हैं।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement