Monday, May 06, 2024
Advertisement

BJP नेता ने आदिवासी बुजुर्ग की चप्पल से जमकर की पिटाई, VIDEO आया सामने

मध्य प्रदेश से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सीधी में हुए पेशाब कांड के बाद अब अनूपपुर में बीजेपी के एक नेता आदिवासी बुजुर्ग को पीटते नजर आए। नेताजी ने बुर्जुग की चप्पल से पिटाई की।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 19, 2023 17:14 IST
बुजुर्ग की पिटाई- India TV Hindi
बुजुर्ग की पिटाई

मध्य प्रदेश में लगता है सत्ता का नशा अब नेताओं के सिर पर चढ़ गया है। हमेशा चाल, चरित्र और चेहरा की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने अपने ही नेताओं को अनुशासित नहीं रख पा रही है। सीधी में आदिवासी के साथ हुए पेशाब कांड को लेकर पार्टी पूरे प्रदेश में अभी डैमेज कंट्रोल कर ही रही थी कि फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के अनूपपुर के ग्राम जमुडी में पार्टी के एक नेता फिर से आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। अपना आपा खो चुके नेताजी ने मृतक के साथी को चप्पलों से जमकर पीटा। 

सड़क हादसे में साथी की मौत

बुजुर्ग आदिवासी को युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने खुलेआम चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। दरअसल, अनूपपुर की ओर से बाइक चालक बरनू सिंह गोंड अपने एक परिचित 60 वर्षीय भोमा सिंह के साथ आ रहा था, तभी अनूपपुर कोतवाली से 8 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत जमुडी के पास मुर्गी लोडकर कर आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। इस सड़क हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग भोमा सिंह के सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। 

पिटाई का वीडियो आया सामने

हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए, तभी मौके पर बीजेपी ग्रामीण युवा मंडल जमुडी के अध्यक्ष जय गणेश दीक्षित पहुंचे, जहां वे मृतक के साथी बरनू सिंह गोंड से मृतक की जानकारी ली। हालांकि, वो सदमे में कुछ नहीं बता पाया, जिससे गुस्साए बीजेपी नेता ने सरेआम उसे चप्पल से पीटना शुरू कर दिया, जिसका वीडियो सामने आया है। इस पूरे मामले पर अनूपपुर के बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष रविंद राठौर का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में आया है और कार्रवाई निश्चित होगी।

- विशाल खंडेलवाल की रिपोर्ट 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement