Thursday, May 16, 2024
Advertisement

पीएम मोदी ने बता दी ओडिशा में शपथ ग्रहण की तारीख, बताया किस दिन होगी मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा

Loksabha election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 7 मई को तीसरे चरण के लिए वोटिंग की जाएगी। इस बाबत पीएम नरेंद्र मोदी आज ओडिशा पहुंचे। ओडिशा के गंजम में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भगवान जगन्नाथ का आशीर्वाद लेने आया हूं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 06, 2024 12:49 IST
Loksabha election 2024 pm narendra modi rally in odisha ask to vote for bjp- India TV Hindi
Image Source : ANI ओडिशा में पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 7 मई को तीसरे चरण के लिए वोटिंग की जाएगी। इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा पहुंचे हैं। यहां गंजम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि "कल मैं प्रभु राम की नगरी अयोध्या में था वहां मैंने अयोध्या दर्शन किए आज मैं प्रभु जगन्नाथ की धरती पर हूं और आशीर्वाद लेने आया हूं।" पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है, यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से हमारी सभी घोषणाओं पर अमल करेंगे।" प्रधानमंत्री ने कहा कि ओडिशा में दो यज्ञ एक साथ हो रहे हैं। पहला भारत में मजबूत सरकार बनाने का और दूसरा राज्य में भाजपा नीत मजबूत सरकार बनाने की। 

Related Stories

क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चार जून को बीजेडी सरकार की एक्सपाइरी डेट लिखी हुई है। आज छ: मई है और छ: जून को भाजपा के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तय होगा, 10 जून को भुवनेश्वर में भाजपा पार्टी के मुख्यमंत्री पद का शपथ समारोह होगा। उन्होंने इस दौरान क हा कि आज ओडिशा भाजपा को बहुत बधाई देता हूं। ओडिशा भाजपा ने ओडिशा की आकांक्षाओं को, यहां के युवा सपनों को ध्यान में रखते हुए, यबां की बहनों-बेटियों के सामर्थ्य को ध्यान में रखते हुए बहुत ही विजनरी संकल्प पत्र जारी करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो पूरा करने में विश्वास रखती है। सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से घोषणापत्र में शामिल वादों पर अमल करने का काम करेंगे।

पीएम मोदी ने ओडिशा की जनता से मांगा मौका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "जैसे त्रिपुरा को 30 साल से ज्यादा के कम्युनिस्ट और कांग्रेस के शासन ने तबाह कर दिया। वहां के लोगों के भाजपा को जिताया और पांच साल में लोगों ने काफी काम किया और अब त्रिपुरा तेज गति से विकास कर रहा है। उत्तर प्रदेश कानून-व्यवस्था के लिए बदनाम हो चुकी थी, हमें मौका दिया योगी जी बैठे और आज उत्तर प्रदेश विकास कर रहा है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement