Sunday, July 14, 2024
Advertisement

पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश में मूसलाधार बारिश के बाद मौसम साफ हो रहा है। लगातार हुई बारिश की वजह से कई जिलों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। इस बीच, विदिशा में बारिश के पानी से भरे गड्ढे में कार के गिरने से चार लोगों की मौत हो गई।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 19, 2023 12:32 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ बारिश के बाद अब मौसम साफ हो रहा है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कई जिलों में बारिश हुई, वहीं ज्यादातर जिलों में मूसलाधार बारिश से राहत मिल गई है। बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया है। वहीं, कई जिलों में बाढ़ के हालत बने हुए हैं। इस बीच, प्रदेश के विदिशा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिर जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है।  

ग्रामीणों ने दो सदस्यों को बचा लिया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार रात को हुई, जब परिवार हैदरगढ़ गांव में अपने खेत का दौरा करके लौट रहा था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समीर यादव ने कहा, "चालक जब मोड़ने के लिए कार को पीछे कर रहा था, तो वह बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिर गई।" उन्होंने कहा कि कार में यात्रा कर रहे परिवार के दो अन्य सदस्यों को ग्रामीणों ने बचा लिया। 

तीन शव को ग्रामीणों ने गड्ढे से निकाला

उन्होंने बताया कि घायलों का एक अस्पताल में इलाज हो रहा है। एएसपी ने बताया कि मरने वालों की पहचान शकीला बी (30), निखत (13), अयान (10) और शाद (सात) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा, "ग्रामीणों ने तीन शव गड्ढे से निकाले, जबकि चौथा शव राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की एक टीम द्वारा रात करीब 11 बजे गड्ढे से बाहर निकाला गया।"

(इनपुट- PTI)

यह भी पढ़ें- 

युवती ने शादी के लिए मना किया तो भड़क गया आरोपी, जंगल में हत्या कर पेड़ पर लटका दिया शव

VIDEO: तेज रफ्तार कार ने घर के आगे खड़े मासूम को रौंदा, ग्रामीणों ने जमकर काटा बवाल; ड्राइवर को भी पीटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement