Monday, May 06, 2024
Advertisement

पंजाब: शराब के नशे में टल्ली 2 महिलाओं ने जालंधर बस स्टैंड पर जमकर काटा हंगामा, VIDEO वायरल

पंजाब के जालंधर स्थित बस स्टैंड के अंदर नशे में धुत 2 महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा है। बस स्टैंड प्राइवेट सिक्योरिटी महिला इंचार्ज ने ये जानकारी दी कि दोनों महिलाएं शराब के नशे में धुत थीं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 10, 2024 14:08 IST
Punjab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नशे में टल्ली 2 महिलाओं ने जमकर काटा हंगामा

जालंधर: पंजाब के जालंधर स्थित बस स्टैंड के अंदर नशे में धुत 2 महिलाओं ने जमकर हंगामा काटा है। बस स्टैंड प्राइवेट सिक्योरिटी महिला इंचार्ज ने बताया की दोनों महिलाएं शराब के नशे में थीं। सिक्योरिटी महिला इंचार्ज ने कहा कि यह पता नहीं चल पाया कि वे कहां की रहने वाली हैं, लेकिन दोनों से बातचीत के दौरान पता चला कि वे नेपाल में रहती होंगी और जालंधर के एक घर में रसोइया का काम करती थीं।

क्या है पूरा मामला? 

जालंधर के बस स्टैंड पर 2 महिलाओं ने नशे में धुत होकर खूब हंगामा किया। एक महिला के साथ एक बच्चा भी था और दूसरी इतनी नशे में थी कि वह बेहोश थी और बस स्टैंड के फर्श पर काफी देर तक पड़ी रही। 

जिसके बाद एक महिला के फोन से उसकी बहन को कॉल की गई तो वह दोनों महिलाओं को घर ले गई। मीडिया से बातचीत करते हुए बस स्टैंड के सुरक्षा प्रभारी कुलविंदर कौर ने बताया कि इन महिलाओं ने काफी शराब पी रखी थी और लग रहा था की काफी देर से शराब का सेवन करके आई थी।

दोपहर से ही उनके द्वारा बस स्टैंड के ऊपर हंगामा किया जा रहा था। लोगों का यह भी कहना है कि पहले भी इन महिलाओं को आपस में झगड़ते हुए देखा गया था, हालांकि झगड़े की वजह क्या थी यह कोई नहीं जानता, लेकिन बस स्टैंड पर सभी लोग इनका तमाशा देख रहे थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement