Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: कांग्रेस प्रत्याशी ने टिकट दावेदार के सामने टेके घुटने, पैर पकड़कर मांगी माफी; दावेदारी जता रहे नेता भी रोने लगे

राजस्थान में टिकट कटने पर एक तरफ विरोध का दौर शुरू हो गया है तो दूसरी तरफ कई नेता अपने समर्थकों के सामने फूट-फूटकर रोने लगे हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 01, 2023 23:56 IST
राहुल मीणा अपनी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राहुल मीणा अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और रोने लग गए।

अलवर: राजस्थान विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद सभी पार्टियों के उम्मीदवारों को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अलवर के राजगढ़ में एक रोचक वाकया देखना को मिला जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी मांगीलाल मीणा ने रूठे नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए हाथ जोड़े और पैर भी पकड़े।

कार्यकर्ताओं के सामने अपनी पीड़ा बताते हुए रो पड़े टिकट दावेदार

दरअसल, कांग्रेस ने राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ सीट से टिकट मांग रहे विधायक जोहरीलाल मीणा और स्थानीय नेता राहुल मीणा को दरकिनार कर हाल ही लोक निर्माण विभाग से सेवानिवृत अधीक्षण अभियंता मांगीलाल मीणा को टिकट दे दिया। इसके बाद कई दिनों से दिल्ली में डेरा जमाए बैठे राहुल मीणा आज राजगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं के सामने अपनी पीड़ा बताते हुए अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और रोने लग गए।

पैर छूने से असहज हुए राहुल मीणा

इसके कुछ समय बाद बाद वहां कांग्रेस प्रत्याशी पहुंचे और रूठे राहुल मीणा और कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए घुटनों के बल बैठकर हाथ जोड़ने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने टिकट दावेदार रहे राहुल के पैर भी पकड़े। अचानक पैर छूने से असहज हुए राहुल मीणा ने मांगीलाल का हाथ अपने पैर से हटा दिया। इसके बाद मांगीलाल मीणा ने वहां बैठे लोगों से कहा कि मुझे राहुल भाई समझ कर सहयोग करें और मुझसे कोई गलती हो गई तो माफ करें।

बता दें कि एक दिन पहले यहां से वर्तमान विधायक जोहरीलाल मीणा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के घर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ सीट से कांग्रेस पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था।

(रिपोर्ट- राजेश चौधरी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement