1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस

Delhi Police arrives Jaipur: राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस, मंत्री के बेटे रोहित जोशी पर है रेप का आरोप

राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम जयपुर पहुंची गई है। एसीपी के नेतृत्व में 15 सदस्यीय टीम आज सुबह दिल्ली से रवाना हुई थी। जयपुर पहुंचने के बाद जिस घर पर पुलिस पहुंची थी वहां रोहित जोशी नहीं मिला।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: May 15, 2022 12:44 IST
राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस

Highlights

  • मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस
  • मंत्री के बेटे रोहित जोशी पर है रेप का आरोप
  • मैं हमेशा सच्चाई एवं न्याय के साथ रहूंगा: महेश जोशी

Delhi Police arrives Jaipur: राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की टीम जयपुर पहुंची गई है। एसीपी के नेतृत्व में 15 सदस्यीय टीम आज सुबह दिल्ली से रवाना हुई थी। जयपुर पहुंचने के बाद जिस घर पर पुलिस पहुंची थी वहां रोहित जोशी नहीं मिला। इसके बाद सिविल लाइन उसके पिता के घर जब पुलिस पहुंची तो वहां पर भी रोहित जोशी नहीं मिला। बता दें, रोहित जोशी खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में 24 साल की युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है।

मंत्री के बेटे रोहित जोशी पर रेप का आरोप

उल्लेखनीय है कि अपनी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी करने का वादा करके रोहित जोशी ने पिछले साल आठ जनवरी से इस साल 17 अप्रैल तक कई बार उसके साथ रेप किया। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार दिल्ली पुलिस ने 'शून्य प्राथमिकी' दर्ज की। शिकायत में राजस्थान के सवाई माधोपुर में भी युवती के साथ दुष्कर्म का जिक्र है।

मैं हमेशा सच्चाई एवं न्याय के साथ रहूंगा: महेश जोशी

रेप के आरोपों से अपने बेटे के घिरे होने के बीच राजस्थान के जलदाय मंत्री महेश जोशी ने सोमवार को कहा कि पुलिस जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी और इस मामले में कयासबाजी के बजाय पुलिस को अपना काम करने दिया जाए। महेश जोशी ने संवाददाताओं से कहा था- 'मैं इतना कहना चाहता हूं कि मैं पूरा जीवन सत्य एवं न्याय पर रहा हूं... जैसा कि मीडिया ने बताया कि कोई प्राथमिकी दर्ज हुई है। पुलिस पूरी गहराई से सत्य एवं निष्ठा से जांच करे। यह प्रकरण हो या कोई और प्रकरण, मैं हमेशा सच्चाई एवं न्याय के साथ रहूंगा।'