Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video: लड़की ने पिस्टल लहराते और गोली चलाते हुए बनाई थी रील, वायरल होते ही पुलिस ने हिरासत में लिया

राजस्थान के अजमेर में पिस्टल के साथ इंस्टाग्राम रील (Instagram reels) बनाने वाली लड़की का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 06, 2024 15:59 IST
हाथ में पिस्तौल लहराते हुए जाती लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हाथ में पिस्तौल लहराते हुए जाती लड़की।

राजस्थान: अजमेर के ऐतिहासिक आना सागर झील पर हवा में पिस्टल लहराते और गोली चलाते रील बनाने वाली लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। रील के वायर होते ही पुलिस एक्शन मोड में आई और लड़की पर कार्रवाई की। लड़की ने पिस्टल हाथ में लेकर गोली चलाते हुए एक वीडियो बनाया था और उसे अपने इंस्टाग्राम समेत कई दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल किया था। जिसके बाद क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की को अपने हिरासत में ले लिया।

नकली पिस्तौल लेकर बनाई थी रील

जब लड़की की रील सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने साइबर क्राइम की मदद से लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक किया और युवती को खोज निकाला। युवती की नाम शिवानी है और वह अजमेर के बालूपुरा की रहने वाली है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने जब शिवानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि शिवानी ने अमेजॉन से नकली पिस्तौल खरीदी थी और इस पिस्टल से उसने आनासागर चौपाटी पर फायर करते हुए रील बनाई और उसे वायरल किया था।

पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया 

इसके बाद पुलिस ने शिवानी को हिरासत में लेकर एडीएम सिटी के समक्ष पेश किया जहां एडीएम सिटी ने शिवानी को 20 हजार रुपए की जमानत के मुचलके पर रिहा कर दिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने हाथ में पिस्टल लहराते हुए बड़े ही ठसक के साथ ही चल रही है। इसके बाद वह कई राउंड गोलियां फायर करते हुए नजर आ रही है। फिर वह पिस्तौल लेकर सड़क पार करते हुए दिख रही है। 

(अजमेर से राजकुमार वर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी DGP और IG के ऑल इंडिया कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए, लंच में होगा वन टू वन संवाद

राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 72 IAS और 121 RAS अधिकारियों का किया तबादला; यहां देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement