Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बीच बाजार कार के बोनट पर महिला को घसीटता रहा ड्राइवर, हनुमानगढ़ का खौफनाक VIDEO आया सामने

वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला सामने आकर कार ड्राइवर को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन ड्राइवर बिना रुके महिला को कार पर लटकाकर कार दूर तक ले जाता है। इस दौरान महिला चिल्लाती रहती है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 17, 2023 13:46 IST
राजस्थान में महिला को...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राजस्थान में महिला को कार के बोनट पर घसीटा

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कार ड्राइवर एक महिला को कार के बोनट पर करीब 500 मीटर तक घसीटता हुआ नजर आ रहा है। महिला को बचाने के लिए कई लोग कार के पीछे भागते दिखे, लेकिन ड्राइवर ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी। वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला सामने आकर कार ड्राइवर को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन ड्राइवर बिना रुके महिला को कार पर लटकाकर कार दूर तक ले जाता है। इस दौरान महिला चिल्लाती रहती है।

महिला और कार ड्राइवर की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर हनुमानगढ़ के मुख्य बस स्टैंड के पास हुई। पुलिस ने बताया कि कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार का नंबर स्पष्ट हो गया, जो रावला के किसी व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड है। पूरी घटना बस स्टैंड के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस महिला और कार ड्राइवर की तलाश कर रही है।

BJP ने गहलोत सरकार को घेरा
इस बीच, कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने गहलोत सरकार को निशाने पर लिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बुधवार को अपने एक्स हैंडल पर वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, ''सत्ता के संरक्षण में बदमाशों ने थामी अपराध की स्टेयरिंग! राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े बदमाश कार के बोनट पर एक महिला को घसीट रहे हैं। गहलोत जी, रोज़ाना सरेआम जब ऐसी वारदात महिलाओं के साथ हो रही हैं तो क्या आपको अंदाज़ा भी है कि पूरे राजस्थान में आपके कुशासन में महिलाओं का क्या हाल कर दिया है।''

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement