Monday, April 29, 2024
Advertisement

India TV Chunav Manch: बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और राजस्थान के मंत्री प्रताप खाचरियावास के बीच बहस

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम चुनाव मंच में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और राजस्थान के मंत्री प्रताप खाचरियावास के बीच जोरदार बहस हुई। दोनों नेताओं ने एक दूसरे की पार्टी पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: November 16, 2023 23:22 IST
इंडिया टीवी चुनाव मंच...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी चुनाव मंच में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और राजस्थान के मंत्री प्रताप खाचरियावास के बीच बहस

India TV Chunav Manch: इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम चुनाव मंच में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और राजस्थान सरकार में मंत्री प्रताप खाचरियावास के बीच बहस हुई। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस की हालत  एक जहाज दो पायलट जैसी हो रही है। चलती चक्की देख के दिया करीब रोय, दो पाटन के बीच में साबूत बचा न कोय। तो इस स्थिति में कांग्रेस पहुंच चुकी है। 

कांग्रेस बड़ी जीत हासिल करेगी-कांग्रेस

वहीं प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हमने काम करके दिखाया है और सात गारंटी दे रहे हैं, बीजेपी कोई गारंटी नहीं दे रही है। हम कांग्रेस बीजेपी के नेताओं को यह नहीं समझना चाहिए। कलयुग में नेता लोग आ गए ये भारत मेरा है ये भारत तेरा है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस बड़ी जीत हासिल करेगी।

कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है-सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इनकी बात से साफ है कि पार्टी में घमासान मचा हुआ है। इनकी सरकार ने ऐसे काम किए हैं कि 'राम नाम जपना जनता का माल अपना'। राजस्थान शौर्य और पराक्रम की धरती है। पहले गर्व का अनुभव करते थे लेकिन अब हालात बिल्कुल अलग है। काम की बात करेंगे तो हम बताना चाहते हैं। राहुल गांधी ने ककहा था कि 10 दिन में कर्जा माफ करेंगे। बेरोजगारों को पेपर लीक मिला। कट्टरपंथियों का हौसला काफी बढ़ा हुआ है। युवा और किसान सब परेशान हैं। 

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि प्रतिबंधित संगठन पीएफआई को कोटा में रैली निकालने की राजस्थान सरकार ने इजाजत दी। कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने फिलिस्तीन के पक्ष में प्रस्ताव पारित किया। अंतराराष्ट्रीय घटना को लेकर माहौल को सांप्रदायिक बनाना चाहते हैं। जुड़ेगा कट्टरपंथी, जीतेगा हमास। राज्यवार महंगाई दर में राजस्थान सबसे ऊपर है। 

कांग्रेस के अच्छे दिन आनेवाले हैंःखाचरियावास

खाचरियावास ने सुधांशु त्रिवेदी से कहा कि आप ये भूल गए कि जैसे दिन आपके हैं वैसे ही कभी कांग्रेस के भी हुआ करते थे। ये सही है कि हम हारे लेकिन आपके भी हमारे जैसे ही दिन आएंगे। लेकिन हमारे दिन आपसे भी अच्छे आनेवाले हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement