Monday, April 29, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मंत्री किरोड़ीलाल मीणा का विवादित बयान, परसादी लाल और मुरारीलाल को कहा 'कंस और शकुनी'

लोकसभा चुनाव से पहले एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इस बीच दौसा में एक चुनावी जनसभा के दौरान मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने परसादी लाल मीणा और मुरारीलाल मीणा की तुलना कंस और शकुनी से की।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Amar Deep Published on: April 08, 2024 19:51 IST
मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया विवादित बयान।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया विवादित बयान।

दौसा: लोकसभा चुनाव के सियासी समर में नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर कटाक्ष व बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की ओर से कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं पर दिया गया बयान विवादों में आ गया है। दरअसल, उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में लालसोट में आयोजित सभा में ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि एक गलतफहमी यहां के लोगों में है। जिस व्यक्ति को 48 हजार वोटों से हराया (परसादी लाल मीणा) वो रिश्ते में मेरा मामा लगता है और दौसा से कांग्रेस का लोकसभा उम्मीदवार (मुरारीलाल मीणा) भी रिश्ते में मेरा मामा लगता है।

'किरोड़ीलाल किसी मामा पर मेहरबानी नहीं करेगा'

किरोड़ीलाल मीणा ने आगे कहा कि अब मामा, भांजे के साथ ऐसा व्यवहार करने लग गए जैसे मामा कंस और शकुनी किया करते थे। इसलिए मैं लालसोट के लोगों को सावधान करने आया हूं कि गलतफहमी में नहीं रहें। डॉ. किरोड़ीलाल किसी मामा पर मेहरबानी नहीं करेगा, क्योंकि मैं भाजपा का सच्चा सपूत हूं। उन्होंने कहा कि मैं आज योगी जी का आशीर्वाद लेकर कहना चाहता हूं कि जिस तरीके से योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कानून व्यवस्था स्थापित कर सुशासन दिया है, उसी तरीके से हम भी सीएम भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में यही काम करेंगे।

परसादी लाल मीणा से पुरानी अदावत

बता दें कि कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडीलाल मीणा की लालसोट से विधायक व चिकित्सा मंत्री रहे परसादी लाल मीणा से पुरानी अदावत रही है। किरोड़ीलाल उन्हें मामा कहकर निशाना साधते रहे हैं और पहली बार दौसा विधायक व कांग्रेस उम्मीदवार मुरारीलाल मीणा को भी मामा संबोधित करते हुए निशाना साधा है। बता दें कि राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट पर पहले चरण में मतदान होना है। 19 अप्रैल को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। इस बीच किरोड़ीलाल मीणा ने चुनावी जनसभा में विपक्ष पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें- 

'NRC लागू हुआ तो देश को जला देंगे', केंद्रीय मंत्री को मिला बंगाली में लिखा लश्कर-ए-तैयबा का लेटर

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी को '56 इंच की बांसुरी' भेंट करेंगी हिना परवीन, जानें क्या है इसकी खासियत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement