Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'NRC लागू हुआ तो देश को जला देंगे', केंद्रीय मंत्री को मिला बंगाली में लिखा लश्कर-ए-तैयबा का लेटर

केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर को एक धमकी भरा पत्र मिला है। ये पत्र लश्कर-ए-तैयबा का बताया जा रहा है। वहीं पत्र में एनआरसी को लेकर धमकियां दी गई हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: April 08, 2024 19:02 IST
केंद्रीय मंत्री को मिला लश्कर-ए-तैयबा का लेटर।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE केंद्रीय मंत्री को मिला लश्कर-ए-तैयबा का लेटर।

कोलकाता: देश भर में सीएए को लागू कर दिया गया है। वहीं एनआरसी लागू करने को लेकर चर्चाएं उठ रही हैं। इस बीच जहां एनआरसी का विरोध देखने को मिल रहा है, तो वहीं इसके समर्थन में भी लोग खड़े हो रहे हैं। इन सब के बीच एनआरसी को लेकर केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर को एक धमकी भरा पत्र मिला है। बताया जा रहा है कि ये पत्र आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की ओर से जारी किया गया है। केंद्रीय मंत्री को मिला ये पत्र बंगाली भाषा में लिखा गया है। इस पत्र में एनआरसी लागू करने पर देश को जला देने की धमकी दी गई है।

ठाकुरबारी का भी किया जिक्र

दरअसल, केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शांतनु ठाकुर ने सोमवार को दावा किया कि आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उन्हें पत्र भेजकर धमकी दी है कि यदि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) लागू की गयी तो वह ‘पूरे देश को जला देगा।’ बंगाली में टाइप किये गये इस कथित पत्र में यह भी धमकी दी गयी है कि यदि राष्ट्रीय नागरिक पंजी को लागू करने के बाद मुसलमानों का उत्पीड़न किया गया तो मतुआ समुदाय के तीर्थाटन स्थल ‘ठाकुरबारी’ को ध्वस्त कर दिया जाएगा।

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

केंद्रीय पोत, नौवहन एवं जलमार्ग राज्य मंत्री ठाकुर ने पत्रकारों से कहा कि ‘‘यह पत्र मिलने से मैं स्तब्ध हूं। मैंने अपने विभाग को इसकी सूचना दे दी है।’’ जब इस संबंध में बोनगांव के जिला पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस को मंत्री की ओर से अब तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। इस पत्र पर दस्तखत करने वालों ने दावा किया कि वे पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य हैं। 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी को '56 इंच की बांसुरी' भेंट करेंगी हिना परवीन, जानें क्या है इसकी खासियत

अतीक के रिश्तेदारों का एक और कांड, हेलमेट पहनकर मांगी रंगदारी; केस दर्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement