Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अतीक के रिश्तेदारों का एक और कांड, हेलमेट पहनकर मांगी रंगदारी; केस दर्ज

अतीक अहमद के रिश्तेदारों के कारनामें कम होने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर अतीक के भाई अशरफ के साले जैद के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। आरोपी जैद और उसके सहयोगियों पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज हुआ है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Amar Deep Published on: April 08, 2024 15:59 IST
अतीक के रिश्तेदार जैद ने मांगी रंगदारी।- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक के रिश्तेदार जैद ने मांगी रंगदारी।

प्रयागराज: पूर्वांचल के माफिया अतीक अहमद की मौत हो गई है, लेकिन उसके रिश्तेदारों के कारनामें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल, माफिया अतीक के भाई अशरफ के साले जैद और उसके सहयोगियों के ऐसे ही कारनामें सामने आए हैं, जिसके बाद जैद और उसके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इन सभी पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने प्रयागराज के शाहगंज थाने में एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि वक्फ प्रापर्टी के मुतवल्ली अम्माद हसन के सहयोगी फूलचंद केसरवानी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पांच लाख रुपये की मांगी रंगदारी

बता दें कि वक्फ प्रापर्टी के मुतवल्ली अम्माद हसन के सहयोगी फूलचंद ने अतीक के भाई अशरफ के साले जैद और उसके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत की है। फूलचंद ने आरोप लगाया है कि जैद ने हेलमेट पहनकर फूलचंद से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी। वहीं रंगदारी नहीं देने पर जैद ने फूलचंद और मुतवल्ली अम्माद को मौत के घाट उतारने की धमकी भी दी है। इतना ही नहीं जैद ने बाद में मोबाइल फोन से भी फूलचंद को धमकी दी। इसके बाद फूलचंद ने पुलिस के पास जाकर धमकी देने के मामले की शिकायत की है। 

पहले से भी दर्ज हैं कई मामले

वहीं फूलचंद की शिकायत पर पुलिस ने जैद के साथ ही उसके सहयोगी अब्दुल समद और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 और 120 बी के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं अब केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि जैद के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हैं। वहीं पुरानें मामलों की वजह से जैद पिछले कई दिनों से फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें- 

अतीक के रिश्तेदारों ने किया गजब कांड, वक्फ बोर्ड की करोड़ों की जमीन पर ही किया कब्जा; 'जिराफ' ने किया खुलासा

Lok Sabha Elections 2024: गोरखपुर की सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया कार्डियक अरेस्ट, लखनऊ रेफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement