Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राजस्थान में कोरोना बेकाबू, फलोदी विधायक बेटा और पोते सहित मिले कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार डरा रहा है। फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई, उनके पुत्र और पोता की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2020 9:20 IST
Phalodi MLA Pabbaram Vishnoi, son and grandson test corona positive- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Phalodi MLA Pabbaram Vishnoi, son and grandson test corona positive

जयपुर: कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार डरा रहा है। फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई, उनके पुत्र और पोता की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। उनमें कोरोना के सामान्य लक्षण है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि उनके संपर्क में आने वाले तमाम लोग जांच करवाएं। पब्बाराम तीन दिन पहले विधानसभा सत्र में आये थे जहां वो कई विधायकों से मिले थे।

Related Stories

पब्बाराम विश्नोई के आलावे उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ का बेटा, सांसद राजेन्द्र गहलोत की पत्नी व हाइकोर्ट के दो जज भी पॉजिटिव मिले हैं। इस बीच कल भी बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकार्ड 1334 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 62,630 हो गयी।

वहीं कोविड-19 से 11 और लोगों की मौत हुईं जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 887 हो गई है। एक अधिकारी ने बताया कि अभी राज्य में 14,089 मरीजों का इलाज चल रहा हैं। एक अधिकारी ने बताया कि अभी राज्य में 14,089 मरीजों का इलाज चल रहा हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement