Sunday, May 05, 2024
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव: BJP ने 15 कैंडीडेट्स की 5वीं लिस्ट जारी की, वसुंधरा के खास अशोक परनामी का टिकट कटा

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 5वीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के सबसे खास प्रह्लाद गुंजल को टिकट मिला है लेकिन अशोक परनामी का टिकट कट गया है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: November 05, 2023 13:44 IST
राजस्थान विधानसभा चुनाव- India TV Hindi
Image Source : PTI Rajasthan Assembly Elections

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पांचवी लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने राजस्थान विधानसभा के आगामी आम चुनावों के लिए 15 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के सबसे खास प्रह्लाद गुंजल को कोटा उत्तर से टिकट मिला है। महानगर टाइम्स अखबार के मालिक और संपादक गोपाल शर्मा को सिविल लाइंस से टिकट दिया गया है। बेरोजगारों को लेकर सबसे बड़ा आंदोलन करने वाले उपेन यादव को शाहपुरा से टिकट मिला है। 

वसुंधरा के खास अशोक परनामी का टिकट कटा

वसुंधरा के खास अशोक परनामी का टिकट काटा गया है। रवि नैयर को आदर्श नगर से टिकट दिया गया है। उन्हें संगठन की पसंद माना जा रहा है। किशनपोल से चन्द्र मनोहर खण्डेलवाल हैं। संघ के स्वयंसेवक और पूर्व पार्षद थे। ये भी संगठन की पसंद से टिकट आया है।

2 टिकट बदले

नई लिस्ट में कोलायत (बीकानेर) से पूनम कंवर भाटी की जगह अंशुमान सिंह भाटी को कैंडिडेट बनाया गया है। वहीं, बारा-अटरू से सारिका चौधरी की जगह राधेश्याम बैरवा को मैदान में उतारा है। इसके अलावा बाड़ी, बाड़मेर और पचपदरा से उम्मीदवार घोषित नहीं हुए हैं।

ये भी पढ़ें: 

मध्य प्रदेश: पीएम मोदी ने सिवनी में किया बड़ा ऐलान, कहा- आने वाले 5 सालों के लिए देंगे मुफ्त राशन की गारंटी  

पानी में भरी बाल्टी में गिरने से 10 साल के मासूम की मौत, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement