Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान के कोरोना संक्रमित परिवहन मंत्री खाचरियावास की तबियत बिगड़ी, RUHS में भर्ती

राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास 30 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 02, 2020 7:52 IST
Rajasthan Transport Minister- India TV Hindi
Image Source : FILE Rajasthan Transport Minister

राजस्थान में कोरोना संकट आम लोगों के साथ ही अब खास लोगों को भी अपनी चपेट  में ले रहा है। राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास 30 अगस्त को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस बीच खबर मिली है कि मंगलवार को उनकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें जयपुर के RUHS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा हैकि मंगलवार सुबह उल्टी के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी। डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल खाचरियावास की हालत में सुधार है।

बता दें कि 30 अगस्त को परिवहन मंत्री खाचरियावास ने खुद के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्वीट कर जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आए हैं, वो स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ख्याल रखें।

बता दें कि प्रताप सिंह खाचरिवास 28 अगस्त को NEET-JEE परीक्षा के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल हुए थे। इस प्रदर्शन में सचिन पायलट समेत कांग्रेस के कई विधायक, नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement