Monday, May 27, 2024
Advertisement

ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग, 7 लोगों की जिंदा जलने से हुई दर्दनाक मौत

राजस्थान के सीकर जिले में कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। इस हादसे में कार सवार सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Edited By: Amar Deep
Published on: April 14, 2024 17:19 IST
ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग।

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। दरअसल यहां पर एक तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन महिलाओं और दो बच्चों समेत कुल सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि हादसा आर्शीवाद पुलिया के पास हुआ। कार में आग लगने की वजह से उसमें सवार लोगों की मौत हो गई। कार में कुल सात लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि मरने वालों में तीन महिलाएं, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं।

सालासर बालाजी से जा रहे थे हिसार

पुलिस उपाधीक्षक (फतेहपुर सर्किल) रामप्रताप बिश्नोई ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार सात लोग सालासर बालाजी मंदिर से हिसार की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में फतेहपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की आर्शीवाद पुलिया के पास कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक में टक्कर के बाद कार में आग लग गई। उन्होंने बताया कि कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे। 

नहीं खुला कार का दरवाजा

अधिकारी ने बताया कि आग लगने की वजह से कार के दरवाजे नहीं खुल पाये। इस वजह से सभी लोग कार के अंदर ही फंस गए। वहीं बाहर ना निकल पाने की वजह से कार में सवार तीन महिलाओं, दो बच्चे और दो पुरुष की जिंदा जलने से मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किये जा रहे है। आगे उन्होंने बताया कि ट्रक और कार में लगी आग को बुझाने के प्रयास किये जा रहे हैं। (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान के बाड़मेर में महिला को अर्धनग्न कर घुमाया, शादीशुदा पुरुष के साथ प्रेम प्रसंग का आरोप

Lok sabha elections 2024: ऐसा क्या हुआ? पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बहू बेचने लगीं सब्ज़ी!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement