1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. Udaipur Murder Case Highlights: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों से यूपी ATS भी करेगी पूछताछ

Udaipur Murder Case Highlights: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों से यूपी ATS भी करेगी पूछताछ

Udaipur Murder Case Live Update: उदयपुर कन्हैया हत्याकांड के आरोपितों से यूपी एटीएस की टीम भी पूछताछ करेगी।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: July 01, 2022 23:53 IST
DGP Udaipur- India TV Hindi News
Image Source : ANI DGP Udaipur

Udaipur Murder Case Live Update: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या के बाद से ही लोगों में भारी आक्रोश है। इसी बीच राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है। इसी बीच उदयपुर रथयात्रा और जुमे की नमाज को लकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। ऐ​हतियात के लिए इंटरनेट सेवा आज शाम तक बंद की गई है। इसी बीच कल सीएम अशोक गहलोत कन्हैयालाल के ​परिवार से मिले और उन्हें 51 लाख रुपए राशि का चेक सौंपा। उधर, हत्याकांड के दोनों आरोपियों को आज अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया है। उदयपुर हत्याकांड और उससे जुड़ी खबरों के पल पल अपडेट के लिए बने रहिए इंडिया टीवी डिजिटल के साथ।

 

udaipur murder case live update 1 july

Auto Refresh
Refresh
  • 9:21 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों से यूपी ATS भी करेगी पूछताछ

    उदयपुर कन्हैया हत्याकांड के आरोपितों से यूपी एटीएस की टीम भी पूछताछ करेगी। आरोपियों से यूपी एटीएस टीम भी पूछताछ करने उदयपुर पहुंची है। कन्हैया हत्याकांड के आरोपियों से यूपी कनेक्शन के संदर्भ में पूछताछ होगी।

  • 8:24 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    कन्हैयालाल की हत्या में सामने आया यूपी कनेक्शन

    राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या में यूपी का कनेक्शन सामने आया है। NIA की जांच में आतंकी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद के कानपुर से जुड़े होने की बात सामने आई है। कल जयपुर में एनआईए कोर्ट में चारों आरोपियों को पेश किया जाएगा।

  • 6:18 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    उदयपुर में दहशत में एक और परिवार

    दयपुर हत्याकांड के आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद के निशाने पर अकेले कन्हैयालाल नहीं थे। दर्जी कन्हैयालाल की नृशंस हत्या करने वाले आरोपी रियाज अख्तरी ने 17 जून को बनाये एक वीडियो में कहा था कि सेक्टर 11 में ऐसे सदस्य हैं, जिनका सिर कलम किया जाना चाहिए। वीडियो के सामने आने के बाद सेक्टर-11 में रहने वाले नितिन जैन सदमें में आ गए है।

  • 3:26 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    उदयपुर हत्याकांड में गिरफ्तार मोहसिन और आरिफ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

    उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या मामले में गिरफ्तार मोहसिन और आरिफ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उदयपुर कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा है।

     

  • 3:13 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    उदयपुर मर्डर के आरोपियों की पेशी पर हंगामा

    उदयपुर मर्डर केस के आरोपियों की पेशी पर उदयपुर सेशंस कोर्ट कैंपस में हंगामा हुआ है। उदयपुर कोर्ट परिसर में वकीलों ने नारेबाजी की और आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर हंगामा किया। SIT आरोपियों को पेशी के लिए कोर्ट कैंपस लेकर आई थी।

  • 3:11 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    उदयपुर में जगन्नाथ रथयात्रा में उमड़ा जनसैलाब

    उदयपुर में भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा में जबरदस्त भीड़ उमड़ी है, हजारों का जनसैलाब सड़क पर है। कोरोना की वजह से पिछले 2 साल से रथयात्रा नहीं हो रही थी लेकिन इस बार जब यात्रा शुरू हुई तो सड़कों पर भीड़ उमड़ पड़ी। रथयात्रा के मौके पर सुरक्षा इंतजाम बेहद सख्त हैं। प्रशासन हाई अलर्ट पर है क्योंकि कन्हैया लाल की हत्या के बाद उदयपुर में टेंशन है।

  • 1:53 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    बाइक के नंबर के लिए दी थी 500 रुपए की रिश्वत

    2013 में मनावा मोटर्स से रियाज अंसारी के नाम पर बाइक खरीदी गई थी। रियाज अंसारी ने 2611 नंबर के लिए 500 रुपये घूस भी दी थी।

  • 1:36 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    रथयात्रा दोपहर 3 बजे शुरू होगी

    उदयपुर के अतिरिक्त DGP ने बताया कि रथ यात्रा दोपहर करीब 3 बजे शुरू होगी और इसका एक निर्धारित मार्ग है। हमने अपनी तैनाती को दोगुना कर दिया है। हमने लगभग 1,500 पुलिस अधिकारी और 6-7 IPS अधिकारी और अतिरिक्त SP को बुलाया है, जिन्होंने यहां काम किया है। विश्वास है कि यह शांतिपूर्ण होगा।

  • 1:34 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    गिरफ्तार मोहसिन और आसिफ उदयपुर कोर्ट में पेश होंगे

    उदयपुर हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किए गए मोहसिन और आसिफ को कुछ देर में उदयपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट परिसर में पुलिस बल तैनात है।

  • 12:38 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    इस बाइक से हत्या को अंजाम देने गए थे रियाज और गौस

    उदयपुर। रियाज़ और गौस मोहम्मद बाइक पर सवार होकर हत्या को अंजाम देने के लिए गये थे और घटना के बाद उसी बाइक से फ़रार हुए थे।

    Bike Used in Udaipur Murder case

    Image Source : INDIA TV
    Bike Used in Udaipur Murder case

  • 11:06 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    NIA की टीम उदयपुर कोर्ट पहुंची

    उदयपुर हत्याकांड के मामले में एनआई एक की टीम उदयपुर पहुंची है। आरोपियों के प्रोडक्शन वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी के संबंध में टीम उदयपुर पहुंची है।

  • 10:49 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    उदयपुर हत्याकांड: पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

    उदयपुर हत्याकांड में एक बड़ा अपडेट आया है। इसके तहत दो और आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया गया है। हत्या में षड़यंत्र रचने के मामले में इन्हें गिरफ्तार किया गया है। इनके नाम मोहसिन और आसिफ हैं। वहीं 3 अन्य लोगों से पूछताछ चल रही है। इंजरी रिपोर्ट मिलने के बाद SIT ने धाराओं में भी बढ़ोतरी की है। हथियार मिलने के बाद मामले में जोड़ा गया आर्म्स एक्ट। षड्यंत्रकर्ताओं के नाम सामने आने के बाद धारा 120B भी जोड़ी गई। साथ ही धारा 307, 326 को भी एफआईआर में जोड़ा गया है।

  • 10:09 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    पुलिस के साथ ही सुरक्षा के लिए विशेष कंपनियां तैनात

    उदयपुर की घटना के बाद आज यूपी में जुमे को लेकर पुलिस सतर्क है। पूरे प्रदेश में ज़िला पुलिस के साथ 159 कंपनियां PAC तैनात की गई है। पुलिस ने धर्मगुरुओं से बात की है और सोशल मीडिया पर खास नज़र रखी जा रही है। इससे पहले 3 और 10 जून को प्रदेश के कई ज़िलों में हिंसक प्रदर्शन हुए थे। 10 ज़िलों में अबतक 424 लोग गिरफ्तार किए जा चुके है।

  • 9:38 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    कई दिनों से फरार था बाबला

    बाबला कई दिनों से फ़रार चल रहा था। दरअसल नूपुर शर्मा की पोस्ट वायरल करने पर सबसे पहले एक अन्य शख्स को मारने का प्लान बनाया गया था और इसकी ज़िम्मेदारी बाबला को दी गई थी। पुलिस इसे तलाश रही थी और अब यह पकड़ा गया।

  • 9:19 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    पुलिस ने रियाज और गौस के एक अहम साथी बाबला को पकड़ा

    उदयपुर हत्याकांड के मामले में सूत्रों के हवाले से खबर है कि एसआईटी ने रियाज़ और गौस के अहम साथी बाबला को पकड़ लिया है। बाबला, रियाज़ और गौस का साथी था और जो नेटवर्क रियाज़ और गौस ने बनाया, उसका अहम किरदार था। वह खांजीपीर में गौस मस्जिद के पास रहता था।

  • 8:21 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    उदयपुर एसपी और आईजी को हटाया गया

    उदयपुर हत्याकांड के बाद गहलोत सरकार का बड़ा कदम उठाया है। जिन इलाक़ों में  दंगे हुए वहां के एसपी और आईजी बदल दिए गए। इसी कड़ी में उदयपुर एसपी मनोज कुमार और आईजी हिंगलाजदान को हटाया गया। जोधपुर में दंगे हुए वहां के कमिश्नर को हटाया गया और दोनों dcp बदले गए। इसी तरह करौली में दंगा हुआ वहां के एसपी को भी हटाया गया। 32 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर हुए हैं। प्रफुल्ल कुमार उदयपुर रेंज के आईजी होंगे।

  • 8:15 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    वकीलों ने कोर्ट में की दोनों गुनाहगारों के खिलाफ नारेबाजी

    राजस्थान पुलिस ने गुरुवार शाम को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनों हत्यारों को कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट में वकीलों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी।

  • 8:04 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    उदयपुर में निकलेगी रथयात्रा, अधिकारियों की हुई बैठक

    उदयपुर में शुक्रवार को जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली जाएगी। इसे लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक गुरुवार को हुई। यहां दो साल बाद जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा को लेकर विशेष चौकसी बरती जा रही है।

  • 8:00 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    पूरे राज्य में इंटरनेट सेवा आज शाम तक बंद

    हत्याकांड के चौथे दिन पूरे राज्य में इंटरनेट सेवा को आज शाम 5 बजे तक बंद रखा गया है। वहीं घटना के विरोध में आज अलवर, सीकर, भरतपुर और कोटा बंद रहेंगे। उदयपुर सहित दूसरे जिलों में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। 

  • 7:57 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में लाए गए दोनों आरोपी

    टेलर कन्हैयालाल की हत्या के दोनों आरोपियों को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में लाया गया।

     

>independence-day-2022