Friday, June 14, 2024
Advertisement

भरतपुर में ट्रक से टकराई यूपी रोडवेज की बस, पांच की मौत, कई घायल

भरतपुर सड़क हादसे में घायल यात्रियों में पांच की मौत हो चुकी है। पुलिस के अनुसार ड्राइवर की गलती के चलते बस ट्रक में पीछे से टकरा गई। इससे बस में सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 17, 2024 18:47 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के भरतपुर में शुक्रवार दोपहर भीषण हादसा हुआ, जिसमें पांच लोगों की मौत हो चुकी है। नेशनल हाइवे में एक बस की टक्कर ट्रक से हो गई। इस घटना में बस में सवार यात्री बुरी तरह घायल हो गए। बस और ट्रक दोनों जयपुर से आगरा जा रहे थे। इसी बीच बस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। 

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में सामने आया है कि हादसे में गलती बस ड्राइवर की थी। हादसे में घायल लोगों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार 12 अन्य यात्री घायल हुए हैं और उनका इलाज जारी है। घायलों और मृतकों में अधिकर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। बस आगरा जा रही थी, लिहाजा इसमें सवार अधिकतर यात्री आगरा के थे।

अजमेर में टायर फैक्ट्री गोदाम में आग

अजमेर में शुक्रवार के दिन ही एक टायर फैक्ट्री में आग लग गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खपर नहीं है। मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचीं और समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि, इस घटना में टायर फैक्ट्री को काफी नुकसान हुआ है। आग लगने की वजह अब तक सामने नहीं आई है। दमकल विभाग के अधिकारी गौरव तंवर ने कहा "हमें जानकारी मिली कि श्रीनगर गांव में एक टायर प्लांट में आग लगी है। 3 फायर टेंडर भेजे गए और आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने का कारण अब तक ज्ञात नहीं है।" 

यह भी पढ़ें-

दिल्ली शराब घोटाला: आम आदमी पार्टी के खिलाफ फाइल होगी चार्जशीट, सुप्रीम कोर्ट में ED ने किया दावा

'वो कहते हैं पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि उसके पास रखरखाव का भी खर्चा नहीं', हमीरपुर में पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement