Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 26 January 2023: सरस्वती पूजा पर ये राशियां होंगी मालामाल, छात्रों को मिलेगी सफलता

Aaj Ka Rashifal 26 January 2023: मशहूर ज्योतिषी आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए राशि के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं। साथ ही जानिए आज आपके लिए लकी रंग और लकी नंबर कौन से होंगे।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Vineeta Mandal Published on: January 26, 2023 0:30 IST
आज का राशिफल 26 जनवरी 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आज का राशिफल 26 जनवरी 2023

Aaj Ka Rashifal 26 January 2023: आज माघ शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और गुरुवार का दिन है। पंचमी तिथि आज सुबह 10 बजकर 29 मिनट तक रहेगी। आज दोपहर बाद 3 बजकर 29 मिनट तक शिव योग रहेगा। इस योग में किय गये सभी कार्यों में विशेषकर कि मंत्र प्रयोग में सफलता मिलती है। साथ ही आज शाम 6 बजकर 57 मिनट तक उत्तराभाद्रपद नक्षत्र रहेगा। 

मेष राशि

Horoscope

Image Source : INDIA TV
मेष राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। इस राशि के जो लोग राजनीती के क्षेत्र में हैं वो लोग आज किसी सभा में जाएंगे जहां अपने संबोधन से जनमानस में नयी उमंग भर देंगे, आपके सम्मान में चार चांद लग जाएंगे। छात्र आज अपनी पढ़ाई में व्यस्त रहेंगे, जल्द ही आपकी सफलता के योग बन रहे हैं बस अपनी मेहनत जारी रखें।

  • शुभ रंग- ब्राउन
  • शुभ अंक-8

वृष राशि

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा। आज परिवार के लोगों से आपको भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। खासकर कि आपके प्रति बड़ों का प्यार बना रहेगा। साथ ही बच्चे आपसे खुश रहेंगे। आज तरक्की के किसी भी अवसर को अपने हाथ से ना जाने दें, कोई भी छोटा चांस आपको मालामाल बना सकता है। आज कम मेहनत में ज्यादा फल पाने वाला दिन हैं, इसे आप अपने परिश्रम से और भी अच्छा बना सकते हैं। 

  • शुभ रंग- गोल्डन
  • शुभ अंक- 1

मिथुन राशि 

आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आपको खुद पर ध्यान रखने की जरूरत है। ऑफिस जाते समय सामान और जरूरी पेपर को लेना न भूलें, आज आप कोई चीज भूल सकते हैं। बिजनेस पार्टनर से संबंधों को लेकर आपके मन में कई सवाल पैदा हो सकते हैं, लेकिन फिलहाल के लिये इन्हें किसी से साझा न करें। 

  • शुभ रंग- नीला
  • शुभ अंक- 4

कर्क राशि

Horoscope

Image Source : INDIA TV
कर्क राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उसे समय से पूरा कर लेंगे, आपके जूनियर आपकी कार्यकुशलता से कुछ नया सीखेंगे। इस राशि के जो लोग किसी बिजनेस को स्टार्ट करना चाहते हैं वो पहले मार्केट एनालिसिस करेंगे तो भविष्य में अच्छा लाभ होगा। आपका कोई पुराना मित्र आपसे मिलने भी आ सकता है।

  • शुभ रंग- काला
  • शुभ अंक- 9

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए फेवरेबल रहेगा। आपका कोई काम जो आप काफी दिनों से कर रहे थे वह आज पूरा हो जाएगा आप काम करने के नए तरीकों पर विचार करेंगे।आज विद्यार्थियों द्वारा काफी दिनों से की गई मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा। आज जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें इससे बना बनाया काम बिगड़ भी सकता है।

  • शुभ रंग- पीला
  • शुभ अंक- 1

कन्या राशि

आज आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आप आपके कार्य जरुर सफल रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों में भी आपको अच्छी खबर मिल सकती है। दाम्पत्य संबंधों में मधुरता आएगी। आपको पार्टनर का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। आप उनके साथ किसी ट्रिप पर जाने की प्लानिंग भी बना सकते हैं।

  • शुभ रंग- मैहरुन
  • शुभ अंक- 5

तुला राशि 

आज आपका दिन अनुकूल रहने वाला है। व्यावसायिक कार्यों में प्रगति होना तय है। आज आप घर में किसी प्रकार का सुधार करवा सकते हैं। घर के लिए कुछ जरूरी चीजें भी खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे जो भी करें, अपनी आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखकर करें। आज कोई दूर का रिश्तेदार घर पर आ सकता है। घरवाले उनके सामने आपके काम की तारीफ कर सकते हैं।

  • शुभ रंग- बैंगनी
  • शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

Horoscope

Image Source : INDIA TV
वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए बेहतर है। आज आप जीवन में किसी तरह के बदलाव को लेकर सोच-विचार करेंगे । साथ काम करने वाले लोगों से भी इस बारे में बात करेंगे। आज सब लोग आपके लिए बहुत मददगार रहेंगे। माता-पिता आपके काम में हाथ बंटाने की पूरी कोशिश करेंगे। संतान पक्ष से आपके रिश्ते बेहतर रहेंगे। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन अच्छा रहेगा।

  • शुभ रंग- नारंगी
  • शुभ अंक- 3

धनु राशि 

आज लोग आपकी बातों पर पूरा ध्यान देंगे। यात्रा की योजना बन सकती है। पैसों की कुछ उलझी हुई स्थितियों का समाधान आज निकल जाएगा।रोजमर्रा के काम पूरे हो सकते हैं। आप महत्वपूर्ण काम समय से निपटा लेंगे। अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे। आप अपने बात कहने में बहुत हद तक सफल होंगे। शाम को जीवनसाथी के साथ आनंददायक समय बीतेगा।

  • शुभ रंग- हरा
  • शुभ अंक- 5

मकर राशि 

आज व्यवसाय में आपको फायदा हो सकता है। ऑफिस में किसी जरुरी काम को पूरा करने के लिए किसी सहकर्मी की मदद मिलेगी।कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहना आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखने की जरूरत है। लवमेट कहीं घूमने की प्लानिंग करेंगे। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत कर सकते हैं। 

  • शुभ रंग- गुलाबी
  • शुभ अंक- 6

कुंभ राशि 

Horoscope

Image Source : INDIA TV
कुंभ राशि

आज आपका दिन ताजगी से भरा रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे।इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल हो सकता है, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। जो लोग टूर एंड ट्रेवल्स के बिजनेस से जुड़े हैं, उनके बिजनेस में आज तेजी से वृद्धि हो सकती है।

  • शुभ रंग- लाल
  • शुभ अंक- 5

मीन राशि 

Horoscope

Image Source : INDIA TV
मीन राशि

आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। साथ ही आपको तरक्की के कई अवसर भी मिलेंगे। आज परिवार के साथ धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपको व्यापार में मुनाफा होने की उम्मीद है। स्वास्थ्य पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा।कोई नया काम करने के लिए सोच सकते हैं। दांपत्य जीवन में सलाह-मशविरा से आगे बढ़ने से अंडरस्टैन्डिंग बढ़ेगी।

  • शुभ रंग- बैंगनी
  • शुभ अंक- 8

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं।)

ये भी पढ़ें-

Aaj ka Panchang 26 January 2023: जानिए गुरुवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

Basant Panchami 2023: सरस्वती पूजा की तारीख, मुहूर्त, मंत्र और महत्व, ये भी जानिए कैसे करनी है पूजा

बसंत पंचमी पर बन रहा है शिववास योग, जानें क्यों देवी सरस्वती के अलावा इस दिन होती है महादेव की पूजा

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement