Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Aquarius Weekly Horoscope 12 Sep-18 Sep 2022: धन लाभ के बन रहे हैं गजब के योग, ये काम करने से चमकेगी किस्मत

Kumbha Saptahik Rashifal 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार कुंभ राशि के जातकों के कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Updated on: September 11, 2022 14:52 IST
Kumbha Saptahik Rashifal 12 Sep 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aquarius Weekly Horoscope 12 to 18 september 2022

Aquarius Weekly Horoscope 12 Sep-18 Sep 2022: इस सप्ताह प्रथम भाव में शनि और चंद्रमा की युति के प्रभाव के चलते आप अपनी दिनचर्या से बोर हो सकते हैं जिसके कारण आपका मन रोज़ाना के कार्यों से कुछ अलग करने का कर सकता है। ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि कुछ खेल-कूद जैसी गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए, आप अपने जीवन में नयापन ला सकते हैं क्योंकि इससे आपको खुद को स्वस्थ रखने के साथ-साथ अपनी रचनात्मक क्षमता में भी सुधार लाने में मदद मिलेगी। 

कुल मिलाकर देखा जाये तो आर्थिक पहलू के लिहाज़ से ये सप्ताह काफ़ी अच्छा रहने वाला है क्योंकि इस समयावधि के दौरान बृहस्पति और चंद्रमा की दूसरे भाव में उपस्थिति की वजह से आपको लाभ और अपनी आर्थिक स्थिति मज़बूत करने के कई अवसर मिलने की पूरी-पूरी संभावना है। इसलिए, इसके बारे में उचित रणनीति और योजना बनाकर ही इसका उपयोग करने का प्रयास करें ताकि अगर भविष्य में आपको अचानक वित्तीय समस्याओं का सामना करें, तो आप उनका सामना करने के लिए तैयार रहें। आपकी माता की सेहत इस सप्ताह बहुत अच्छी रहेगी जिसकी वजह से आप कई चिंताओं से मुक्त हो जाएंगे। 

इस सप्ताह आपके पिता को भी कार्यक्षेत्र पर उन्नति करने के कई अवसर मिलेंगे। ऐसे में घर-परिवार पर इन सकारात्मक स्थितियों का अच्छा प्रभाव घर के वातावरण में खुशहाली लाने में भी मदद करेगा। इस सप्ताह राहु और चंद्रमा तीसरे भाव में स्थित होंगे इसलिए ऐसी आशंका है कि कार्यक्षेत्र पर आप पाएंगे कि आपकी सभी उपलब्धियों की वाह-वही कोई अन्य सहकर्मी ले रहा है इसलिए जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें। अन्यथा इसका नुकसान आपको अपने करियर में नकारात्मक रूप से उठाना पड़ सकता है। इस सप्ताह आपको अपने अध्यापकों से अच्छे संबंध बनाकर रखने होंगे क्योंकि ऐसी संभावना है कि वह आपसे खुश हो जाएं और उसका प्रभाव शिक्षा के क्षेत्र में आपके हित में कार्य करेगा। कई छात्रों को इस दौरान अपने स्कूल या कॉलेज से स्कॉलरशिप मिलने के भी योग बन रहे हैं। 

उपाय: शनिवार के दिन शनि देव के मंदिर जाएं। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

Scorpio Weekly Horoscope 12-18 Sep 2022: वृश्चिक राशि वालों के बन रहे विदेश में जॉब के योग, लाखों में होगी कमाई

Sagittarius Weekly Horoscope 12-18 Sep 2022: धनु राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, आपके लिए कुबेर भी खोलेंगे खजाना

Virgo Weekly Horoscope 12-18 September: इस हफ्ते कन्या राशि के दूर होंगे आर्थिक संकट, मिलेगी खुशखबरी

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement